आंध्र प्रदेश : बदमाश ने पीट-पीट कर ली रिटायर एएसआइ की जान, फरार

आंध्र प्रदेश में एक रिटायर सहायक उपनिरीक्षक की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक उपद्रवी हमलावर ने पीट-पीट कर इस शख्स को मार डाला। यह मामला राज्य के प्रकाशम जिले के थोटावरी पालेम गांव का है।

पुलिस ने बताया, “सेवानिवृत्त सहायक उपनिरीक्षक एस नागेश्वर राव, प्रकाशम जिले के थोटावरी पालेम गांव के रहने वाले थे। सुरेंद्र नाम के एक उपद्रवी ने रिटायर पुलिस अधिकारी के घर के सामने हंगामा खड़ा कर दिया और बाद में दोनों के बीच गहमागहमी हो गई। इसके बाद, लड़ाई बढ़ती गई और सुरेंद्र ने पूर्व एएसआइ को एक छड़ी से पीटना शुरू कर दिया। राव की मौके पर ही मौत हो गई और सुरेंद्र घटनास्थल से भाग गया।” पुलिस ने बताया कि इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की खोजबीन की जा रही है।

महिला कर्मचारी के साथ मार-पीट

कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश के एक होटल के कार्यालय का वीडियो काफी वायरल हो रहा था, जिसमें एक ऑफिस में कहासुनी के दौरान एक पुरुष कर्मचारी महिला कर्मचारी को पीटने लगता है। इस घटना के बाद आरोपी शख्स, सी भास्कर को निलंबित कर दिया गया था। आरोपी होटल का डिप्टी मैनेजर था। इसके बाद प्रदेश के पर्यटन मंत्री एम श्रीनिवास राव ने इस मामले पर बात करते हुए इसे बहुत दर्भाग्यपूर्ण और अमानवीय घटना बताया था। जानकारी के मुताबिक, आरोपी होटल का डिप्टी मैनेजर था जबकि महिला यहां सीनियर असिस्टेंट थी। यह होटल आंध्र प्रदेश पर्यटन विभाग के अधिकार क्षेत्र में आता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com