कंगना रनौत के समर्थन में उतरे चिराग, कहा- देश की बेटी हैं कंगना, सभी देशभक्त उनके साथ

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान कंगना रनौत के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने मुंबई, बिहार और उत्तर भारत के लोगों से ये अपील की है कि वो कंगना का समर्थन करें. चिराग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ”सभी देश भक्त कंगना टीम के साथ है. बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ने के साथ बॉलीवुड की सच्चाई बताने पर कई लोग इनके ख़िलाफ़ हो गए हैं.मुंबई में रह रहे बिहारी व उत्तर भारतीय समेत सभी से अपील करता हूँ कि कंगना देश की बेटी है और आज मुंबई पहुँची है आप सभी इस समय इनका साथ दें.”

एक अन्य ट्वीट में चिराग पासवान ने कहा है कि, ”महाराष्ट्र भी भारतीय संविधान के अंतर्गत आने वाला प्रदेश है. आज कंगना के साथ जो हुआ है वह कल पूरे देश के विभिन्न प्रान्तों से आये लोगों के साथ हो सकता है. मुम्बई को सबने मिलकर बनाया है वह किसी अकेले की विरासत नहीं.” उल्लेखनीय है कि बिहार के विधानसभा चुनाव नज़दीक हैं, ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्रत्येक पार्टी अपना समर्थन दिखा रही है. तो वहीं बिहार के कई नेता अब इस मुद्दे को लेकर सक्रीय हो गए हैं. इस बीच अब कंगना के मामले में भी पार्टियां लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है.

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में चिराग पासवान शुरू से ही आवाज उठा रहे हैं. इससे पहले चिराग पासवान ने मामले की CBI जांच की भी मांग की थी. सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में CBI जांच के आदेश के लिए शीर्ष अदालत के फैसले के प्रति आभार प्रकट करते हुए चिराग पासवान ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट ने देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं का सम्मान किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com