भारत बंद का दिखा असर, कृषि विधयेक के खिलाफ NH-19 पर हुई नारेबाजी और आगजनी

किसान बिल के विरोध में विपक्ष ने आज भारत बंद का आह्वान किया है. भारत बंद का बिहार में भी असर दिखने लगा है. बिहार के वैशाली में सुबह से ही बंद समर्थक सड़क पर उतर गए और एनएच-19 जाम कर दिया. गांधी सेतु के निकट कृषि बिल के विरोध में बैनर-पोस्टर के साथ बंद समर्थक नारेबाजी और आगजनी करते दिखे.

गाड़ियों की थमी रफ्तार

मिली जानकारी अनुसार पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आगजनी कर एनएच-19 जाम कर दिया है. उत्तर बिहार की लाइफ लाइन गांधी सेतु के पास एनएच जाम होने से गाड़ियों की रफ्तार थम गई है और सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है.

किसान का कोई फायदा नहीं

इस दौरान जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता पिंटू सिंह ने बताया कि ये किसान बिल पूंजीपतियों के फायदे के लिए लाया गया है, इससे किसान का कोई फायदा नहीं है.

राज्य भर में होगा प्रदर्शन

मालूम हो कि किसान बिल के विरोध में आरजेडी नेता और कार्यकर्ता राज्य भर के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे और बिल वापस लेने की मांग करेंगे. इधर, राजधानी पटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एनडीए सरकार द्वारा किसान विरोधी विधेयक पास करने के खिलाफ अपने आवास से किसानों और समर्थकों के साथ विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रैक्टर चला कर पार्टी कार्यालय तक जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com