पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के साथ कल रैली में थे मौजूद

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इससे पंजाब खासकर कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। बल‍बीर सिंह सिद्धू सोमवार को राहुल गांधी की ट्रैक्‍टर यात्रा में शामिल हुए थे और वह राहुल गांधी के साथ संगरूर और भवानीगढ़ में रैली में मंच का संचालन किया था। इस दौरान वह राहुल गांधी सहित पंजाब कांग्रेस के सभी आला नेताओं के संपर्क में आए थे।

सिद्धू के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने का असर कांग्रेस के लीडरशिप और खासतौर से पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर पड़ सकता है। सोमवार को संगरूर और भवानीगढ़ में सिद्धू ने उस स्टेज का संचालन किया था, जिस पर राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद थे। अहम बात यह है कि इस दौरान सिद्धू ने एक बार राहुल गांधी के पास जाकर उनके कान में भी कुछ कहा था। हालांकि इस वार्तालाप के दौरान दोनों ने ही मास्क पहना हुआ था। बलबीर सिद्धू के कोरोना पाजिटिव आने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने भी की है।

जानकारी के अनुसार बलबीर सिद्धू को मंगलवार सुबह बुखार आया था। इसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टैस्ट करवाया। इस टैस्ट में उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सिद्धू के पाजिटिव आने से कांग्रेस की लीडरशिप पर बड़ा खतरा मंडराने लगा है। सोमवार को राहुल गांधी की ट्रैक्टर मार्च के दौरान संगरूर में रखी गई रैली में सिद्धू ने स्टेज का संचालन किया। बलबीर सिद्धू ने इसी स्टेज से कहा था कि कोरोना से तो निपट लेंगे अभी मोदी रूपी करोना से निपटने का समय है।

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री पहले ऐसे संचालक थे, जिन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह मास्क पहन लें। इस दौरान वह भी मास्क पहने हुए थे। संगरूर रैली में तो उनके साथ खास तौर पर कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला और विधायक लव कुमार गोल्डी खड़े थे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जब लोगों को संबोधित किया तो सिद्धू उनके पीछे खड़े थे।

भवानीगढ़ की रैली के दौरान सिद्धू राहुल गांधी के पास भी गए थे। इस दौरान उन्होंने राहुल को कान में कुछ कहा भी था। जबकि एक दो मौके पर वह राहुल गांधी की बगल वाली सीट पर बैठे थे। हालांकि बलबीर सिद्धू ने मंच संलाचन या ट्रैक्टर यात्रा के दौरान मास्क को नहीं उतारा था। स्वास्थ्य मंत्री को मंगलवार सुबह ही हल्का बुखार आया था। इसके बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com