डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दी चेतावनी, कहा- कोविड-19 फैलाने के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

कोरोना वायरस महामारी से चीन को छोड़कर पूरी दुनिया चिंतित है. जबकि इस महामारी की शुरुआत चीन से ही हुई. पूरा विश्व इसके लिए चीन को जिम्मेदार मान रहा है, हालांकि चीन इसको नकारता रहा है. अमेरिका कोरोना वायरस को पहले ही एक कृत्रिम यानी मानव निर्मित वायरस बता चुका है. अमेरिका आरोप लगा चुका है कि दुनिया में अपनी पावर दिखाने और अमेरिका जैसे देशों को दबाने के लिए चीन इस वायरस का निर्माण किया है.

अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को एक बार फिर चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि चीन ने दुनिया के साथ जो किया है, उसके लिए उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. ट्रंप ने अमेरिकी नागरिको के लिए ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज पोस्ट किया. इसमें उन्होंने कहा,”मुझे जो मिला है, वो में तुम्हारे लिए भी लाना चाहता हूं और मैं इससे आजाद होने वाला हूं. तुम्हें इसके लिए कुछ देने के जरूरत नहीं है. ये तुम्हारी गलती नहीं है कि ये हुआ, यह चीन की गलती है.”

चीन को चुकानी होगी भारी कीमत

ट्रंप वीडियो में कहते हैं,”और चीन ने जो इस देश और दुनिया के साथ किया है, इसके लिए उसे बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.” ट्रंप ने कहा कि उन्हें कोरोना वायरस से जो संक्रमण हुआ, वह ईश्वर का आशीर्वाद है क्योंकि इससे उन्हें पता चला है कि इस बीमारी को खत्म करने के लिए दवाइयां कितनी जरूरी हैं. ट्रंप ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पहली बार इस तरह का वीडियो मैसेज पोस्ट किया.

यहा देखिए डोनाल्ड ट्रंप का वीडियो मैसेज-

https://twitter.com/realDonaldTrump/status/1313959702104023047?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1313959702104023047%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Fworld%2Fdonald-trump-warned-china-for-corona-virus-pandemic-in-usa-and-world-1591805

अमेरिकी नागारिको का मुफ्त इलाज

ट्रंप ने उनका इलाज करने वाल डॉक्टर्स का आभार भी व्यक्त किया और अमेरिकी नागरिकों को कोरोना वायरस के इलाज के लिए निशुल्क उपचार का आश्वासन दिया है. बता दें कि पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com