Samsung की ये शानदार स्मार्ट टीवी पर मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर, जानिए पूरी डील

भारत में फेस्टिवल सीजन नजदीक है। ऐसे ई-कॉमर्स कंपनियों की तरफ कई सारे प्रोडक्ट की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इलेक्ट्रॉनिक कंज्यूमर ब्रांड Samsung भी फेस्टिवल सीजन सेल के लिए कई डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। कंपनी इन डिस्काउंट ऑफर को Flipkart Big billion days Sale और Amazon Great India festival Sale के जरिए उपलब्ध कराएगी। ये दोनों फेस्टिवल सीजन सेल अगले हफ्ते शुरू हो रही हैं। इस दौरान Samsung की प्रीमियम The Serif TV पर 40,000 से 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

मिल रहे ये शानदार डिस्काउंट ऑफर

Samsung की The Frame और The Serif lifestyle TV की खरीद पर ग्राहक को शानदार कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। साथ ही इन दोनों स्मार्ट टीवी को फेस्टिवल सीजन सेल के दौरान EMI ऑप्शन पर खरीदने का मौका होगा। Samsung के दावे के मुताबिक ‘The Frame’ अपनी लॉन्चिंग से ही देश की सबसे पॉप्युलर लाइफस्टाइल टीवी बनी हुई है। इस साल अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर The Frame TV को  इस साल की रिपब्लिक सेल के मुकाबले चार गुना ज्यादा सेल हासिल हुई है।

वारंटी और अन्य छूट 

बता दें कि इस साल जून में साउथ कोरियाई कंपनी Samsung ने स्मार्ट टीवी की नई ऑनलाइऩ रेंज पेश की थी। इसमें Frame TV 2020 का नेक्स्ड एडिशन भी शामिल था। Frame 2020 टीवी तीन स्क्रीन साइज में आती है। इसके 50 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 74,990 रुपये है। वही 55 इंच स्क्रीन साइज वाली टीवी 84,990 रुपये में आती है, जबकि 65 इंच वाली स्मार्ट टीवी 1,39,990 में बिक्री के लिए उपलब्ध है। The Frame 2020 पर कंपनी की तरफ से 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी दी जाती है और एक साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी और स्मार्ट टीवी के पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी दी जाती है।

The Serif स्मार्ट टीवी कीमत 

Samsung की तरफ से साल 2020 लाइफस्टाइल टेलीविजन का नया पोर्टफोलिया लॉन्च किया गया है। The Serif और 2020 QLED 8K TV लाइन प्रीमियम फीचर के साथ आती है। The Serif टीवी तीन स्क्रीन साइज में आती है। इसके 43 इंच टीवी की कीमत 83,900 रुपये है। वही 49 इंच टीवी 1,16,900 रुपये में आएगी, जबकि 55 इंच स्क्रीन टीवी की कीमत 1,48,900 रुपये है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com