अमेरिकी राष्ट्रपति की सेहत में पहले से सुधार, ट्रंप से दूसरों को नहीं फैलेगा संक्रमण, डॉक्टर ने की पुष्टि

डोनाल्ड ट्रंप से दूसरों को संक्रमण फैलने का खतरा नहीं हैं। उनके डॉक्टर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रंप से दूसरों को संक्रमण फैलने का जोखिम नहीं है।  व्हाइट हाउस में पहली बार आयोजित हुए कार्यक्रम में उन्होंने इसकी जानकारी दी।

व्हाइट हाउस के फिजिशियन डॉ। सीन कॉनले ने शनिवार को कहा,’ मुझे यह रिपोर्ट दिखाते हुए खुशी हो रही है कि ट्रंप की सेहत में पहले से सुधार आया है। उन्होंने कहा कि आइसलोशन में रहकर ट्रंप की सेहत बेहतर हुई है। ट्रंप के कोविड पीसीआर सैंपल से पता चला है कि उनसे कोई दूसरा संक्रमित नहीं हो सकता है।

कोरोना से ठीक होने के बाद ट्रप एक सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखे

बता दें कि ट्रंप  कोरोना से ठीक होने के बाद पहली बार एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे थे। ट्रंप भारी संख्या में मौजूद अपने समर्थकों के सामने बिना मास्क के नजर आए थे। उन्होंने मंच पर ही मास्क को हटाया था। कोरोना से रिकवर होने के बाद यह पहला मौका था जब ट्रंप सार्वजनिक तौर पर बाहर नजर आए। अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय व्हाइट हाउस की बालकनी से ट्रंप ने कहा कि वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। राष्ट्रपति ने लोगों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वह आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए बड़ी रैलियां करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रंप उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप बीते हफ्ते कोरोना पॉजिटिव हुए थे।जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन एक दिन में ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और व्हाइट में पहुंचे थे। ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने से ज्यादा उनके इतने जल्दी ठीक होने से दुनियाभर में लोग हैरान हैं। ट्रंप ने बताया था कि कोरोना के इलाज के लिए कई दवाओं के साथ Regeneron REGN-COV2 एंटीबॉडी ड्रग भी दी गई थी। उन्होंने बताया था कि इसी दवा से काफी अच्छा महसूस हुआ। इस दौरान उन्होंने कहा कि देशवासियों के लिए इसी दवा का इंतजाम करेंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com