रुड़की तहसीलदार का सरकारी वाहन दुर्घटना का हुआ शिकार, तहसीलदार समेत तीन की गई जान

रुड़की तहसीलदार का सरकारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तहसीलदार समेत तीन की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब नैनीताल से रुड़की आ रहा वाहन यूपी में पूर्वी नहर  गंगगनहर में जा गिरा। वाहन में चालक और अर्दली भी मौजूद थे। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने तहसीलदार के सरकारी वाहन और शवों को बाहर निकाला गया। वहीं, हादसे में तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने  गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त स्‍‍‍‍‍‍‍‍वजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। वहींं,  विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने दुख जताते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है। साथ ही तहसीलदार सुनैना राणा समेत अन्य मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त की है।

दरअसल, तहसीलदार रुड़की सुनैना राणा समेत तीन लोग बोलेरो वाहन से नैनीताल से रुड़की वापस लौट रहे थे। पूर्वी गंगनहर में उनका वाहन शनिवार देर रात अनियंत्रित होकर जा गिरा। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन और शवों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि रात दस बजे के आसपास तहसीलदार की लोकेशन मिलनी बंद हो गई थी और मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ  हो गया। इसपर उनकी तलाश शुरू की गई।

वहीं, रेस्क्यू के दौरान दिक्कत आने पर बाद पूर्वी गंग नहर खंड-6 नजीबाबाद के अधिशासी अभियंता प्रवीण शर्मा, खंड-2 हरिद्वार के एसडीओ विपिन कुमार ने अपने-अपने क्षेत्रों में बैराज से पानी कम करने की कोशिश की, जिससे वाहन और उसमें फंसे लोगों को जल्दी निकाला जा सके। काफी कोशिशों के बाद पानी कम हो सका था। वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी और शवों को नहर से बाहर निकाला जा सका।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com