पंजाब : कारोबारी रंजिश में पहले की फायरिंग और फिर टोके से किया वार, पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश की शुरू

कारोबारी रंजिश के चलते ताजपुर रोड क्षेत्र में एक व्यक्ति ने युवक पर कट्टे से फायर कर दिया। युवक ने खुद को किसी तरह बचाया तो आरोपित ने टोका लेकर उस पर वार किया। उसका वह बार भी खाली गया और युवक ने मोटरसाइकिल पर वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। थाना जमालपुर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआई सुभाष राज ने बताया कि आरोपित की पहचान मिंटू कुमार ठाकुर के रूप में हुई। यह केस गांव कुलिएवाल निवासी मनीरीत की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपने बयान में मनीरीत ने बताया कि उसके पिता कर्मजीत सिंह की एसके सोनू के साथ सब्जी मंडी लगाने के काम में भागीदारी है। 6 अक्टूबर की रात 9:30 बजे ताजपुर रोड पर लगाई सब्जी मंडी के बारे में बातचीत करने के लिए वह आरोपित मिंटू कुमार के पास चला गया। वहां मिंटू ने कहा कि तेरे पिता की हिस्सेदारी दिवेश सिंगला ने निकाल दी है। यह कहकर के वह उसके साथ बहस करने लगा। टकराव बढ़ने पर आरोपित ने अपने कपड़ों में छिपाकर रखा देसी कट्टा निकाल लिया और उसकी की तरफ फायर कर दिया। वह गोली से बच गया तो सोनू ने टोके के साथ उस पर वार कर दिया। मगर मनीरीत उससे भी बच गया। उसने मोटरसाइकिल से भागकर अपनी जान बचाई।

एएसआई सुभाष राज ने कहा कि आरोपित की तलाश में छापामारी की जा रही है। यह भी पता लगाया जाएगा कि उसके पास देसी कट्टा कहां से आया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com