भारत में Snokor ने अपना Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix के ऑडियो ब्रांड Snokor ने भारत में अपना एक और नया डिवाइस लॉन्च किया है। इस डिवाइस को Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स नाम से बाजार में उतारा गया है। खास बात है कि इसमें उपयोग की गई यूजर्स को सिंगल चार्ज में 4 घंटे का प्लेटाइम और 4 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। साथ ही इसमें यूजर्स को शानदार ऑडियो क्वालिटी की भी सुविधा मिलेगी। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स: कीमत और उपलब्धता

Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स को भारत में सिंगल व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है। यह डिवाइस एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल 15 अक्टूबर से शुरू होगी।

Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स: फीचर्स

Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स में 13mm का डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसमें एडवांस्ड ATS 3015 चिप का उपयोग किया गया है जो कि बैटरी कंज्यूम करने के साथ डिवाइस को क्विकर और स्टेबल कनेक्शन प्रदान करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में ऑटो कनेक्ट फीचर भी दिया गया है जिसकी मदद से इसे किसी भी डिवाइस से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

खास बात है कि Snokor iRocker Gods TWS ईयरबड्स में दिए गए बटन को डबल क्लिक करके नए डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। जबकि वहीं पेयर लिस्ट को क्लियर करने के लिए बटन को केवल 10 सेकेंड तक प्रेस करने की जरूरत है। यह डिवाइस IPX5 रेटेड है जो कि इसे पसीने व धूल-मिट्टी से बचाता है। इसमें आपको Google और SIRI वॉयस असिस्टेंट भी मिलेंगे। इससे स्पष्ट है कि डिवाइस एंड्राइड और आईओएस प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो डिवाइस में इंटेलिजेंट टच कंट्रोल फीचर दिया गया है जिसे यूजर्स play/pause के साथ ही गाने के बदलने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 500mAh का iRocker Gods case दिया गया है जबकि एक ईयरबड में 35mAh बैटरी मौजूद है। जो कि सिंगल चार्ज में 4 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और 4 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com