जालंधर के मेहरचंद कॉलेज को मिला नार्थ इंडिया से बेस्ट पालीटेक्निक कालेज का पुरूस्कार

महानगर के मेहरचंद पालीटेक्निक कालेज को नेशनल क्वालिटी एक्सीलेंस अवार्ड-2020 में नार्थ इंडिया से बेस्ट पालीटेक्निक कालेज के रूप में चुना गया है। प्रिंसिपल डा. जगरूप सिंह ने बताया कि यह अवार्ड प्रेकसिस मीडिया, नई दिल्ली, की तरफ से अकादमिक सभ्याचारक, प्लेसमेंट, रिसर्च प्रोजेक्ट, आनलाइन पढ़ाई आदि के मापदंड को देखकर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले केंद्रीय संस्था निट्टर (चंडीगढ़) ने कालेज को वर्ष 2004, 2011 और 2017 में नार्थ इंडिया के वेस्ट कालेज के अ‌वार्ड से नवाजा था। डा. जगरूप सिंह ने कहा कि यह उपलब्धियां कालेज के प्रत्येक विद्यार्थी, शिक्षक और स्टाफ की मेहनत से हासिल हुई हैं। विद्यार्थियों की बेहतरी और क्वालिटी एजुकेशन को मुख्य रखते हुए भविष्य में भी बेहतर से बेहतर प्रबंध करने का प्रयास जारी रहेगा।

मेहरचंद पालीटेक्निक कालेज को मिली इस उपलब्धि पर डीएवी कालेज नई दिल्ली से उच्च शिक्षा के डायरेक्टर शिव रमन, डीएवी कालेज मैनेजमेंट कमेटी के उपप्रधान व रिटायर्ड जस्टिस एनके सूद और सचिव अरविंद घई ने भी प्रिंसिपल डा. जगरूप सिंह और उनकी टीम के प्रयास को सराहा। इस मौके पर डा. संजय बांसल, डा. राजीव भाटिया, जेएस घेड़ा, मंजू मनचंदा, रिचा, प्रिंस मदान, कश्मीर कुमार, हीरा महाजन, सुरजीत सिंह और राकेश शर्मा संस्थान को मिले अवार्ड की खुशी मनाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com