राहुल गांधी ने हाथरस मामलें में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर कहीं ये बात

उत्तर प्रदेश के हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अभी भी कुछ न कुछ प्रतिक्रिया दे रहे है। आज मंगलवार को उन्‍होंने इसी मामले को एक वीडियो साझा किया है।  कांग्रेस से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”यह वीडियो उनके लिए है जो सच्चाई से भाग रहे हैं, हम बदलेंगे, देश बदलेगा।”

दरअसल, राहुल गांधी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में हाथरस मामले पर बुलागढ़ी गांव में लोगों के साथ चर्चा की गई है, इस चर्चा के दौरान में किसी ने कहा कि, ‘दलित तो अछूत होते हैं’ तो किसी ने कहा कि, ‘उन्हें आज भी भेदभाव का शिकार होना पड़ता है।’ उल्लेखनीय हैं कि, इससे पहले भी राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि, ”हाथरस मामले में सरकार का रवैया अमानवीय और अनैतिक है। वे पीड़ित परिवार की सहायता करने की बजाए अपराधियों की रक्षा करने में लगे हैं। आइये, देशभर में महिलाओं पर हो रही नाइंसाफी के ख़िलाफ़ आवाज़ उठायें- एक क़दम।”

इसके साथ ही रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाथरस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि, ”सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी पुलिस ने कहा कि किसी के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ क्योंकि उनके लिए और अनेक अन्य भारतीयों के लिए तो वह (हाथरस मामले की पीड़िता) ‘कोई थी ही नहीं’।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com