बिहार : चुनावी समर में कोरोना का तूफान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी हुए कोरोना संक्रमित

बिहार में जहां एक तरफ जोर-शोर से चुनाव प्रचार जारी है। वहीं, भाजपा के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है। दरअसल, पार्टी के स्टार प्रचारक सैयद शाहनवाज हुसैन के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोविड-19 की चपेट में आने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी।

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी पैरामीटर पूरी तरह से सामान्य हैं। पिछले दो दिनों से मेरे शरीर का तापमान हल्का ज्यादा था। बेहतर निगरानी के लिए पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। फेफड़ों का सीटी स्कैन सामान्य है। जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए वापस आऊंगा।’

सुशील कुमार मोदी से पहले बुधवार देर रात भाजपा के स्टार प्रचारक सैयद शाहनवाज हुसैन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनके वायरस की चपेट में आने के बाद राजीव प्रताप रूडी, सुशील मोदी और मंगल पांडेय क्वारंटीन हो गए थे। अब बिहार के उपमुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटव होने की पुष्टि हो गई है।

वहीं राजीव प्रताप रूडी और मंगल पांडेय के बारे में भी कहा जा रहा है कि वो वायरस से संक्रमित हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। शाहनवाज हुसैन ने खुद ट्वीट करके अपने कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं कि वो सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार अपनी कोरोना जांच करवा लें।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने 18 अक्तूबर को कई संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com