विजयदशमी पर नवजोत सिंह सिद्धू अपना जन्मदिन मानाने के लिए झुग्गियों में पंहुचे, कृषि विधयेक पर कही ये बात

कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने विजयदशमी पर अपना जन्मदिन मनाया। जन्मदिन मनाने के लिए वह चमरंग रोड स्थित झुग्गियों में पहुंचे और जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए। सिद्धूू का बर्थडे (Navjot Singh Sidhu Birthday) कुछ दिन पहले था, लेकिन उन्होंने आज इसे मनाया। इस दौरान सिद्धू ने कृषि कानूनों पर भी टिप्पणी की। कहा कि कृषि सुधार कानूनों को नाम पर केंद्र सरकार रोटी को जरूरी वस्तुओं से बाहर कर गई है।

सिद्धू ने कृषि सुधार कानूनों पर पीएम मोदी को भी घेरा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अंबानी और अडानी का शुभचिंतक बताया। कहा किसानों की बात न सुनने वालों का पतन निश्चित है। बता दें, लंबे समय तक कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धूू पूरी तरह से सक्रिय हैं। कृषि कानूनों के मुद्दे पर वह किसानों के साथ धरने पर भी बैठे थे।

राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा के दौरान हालांकि उन्होंंने अपने संबोधन में अपनी की राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया, लेकिन बाद में विधानसभा में वह कैप्टन सरकार के साथ नजर आए। सदन में कृषि बिलों पर बोलने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को फोन किया था। यही कारण है कि विधान सभा में प्रस्ताव पेश करने के बाद सिद्धू पहले ऐसे वक्ता थे, जिन्होंने अपने विचार रखे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com