अपने परिवार के साथ मोहसिन खान ने मनाया धमाकेदार जन्मदिन

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आने वाले मशहूर एक्टर मोहसिन खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में उनके जन्मदिन की तस्वीरों को तेजी से वायरल होते हुए देखा जा रहा है। जी दरअसल इस समय मोहसिन के जन्मदिन सेलिब्रेशन के फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। बीती रात ही मोहसिन खान ने अपना जन्मदिन मनाया है और उस दौरान के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। मोहसिन खान ने रात में जैसे ही लिविंग एरिया में एंट्री की वैसे ही उनके होश उड़ गए।

उसके बाद उनकी खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं रहा क्योंकि उनके जन्मदिन की तैयारियां लाजवाब थीं। इस दौरान मोहसिन के भाई और बहन ने मिलकर लिविंग एरिया को बहुत ही अच्छे से सजाया था जो आप फोटोज में साफ़ देख सकते हैं। वैसे आज मोहसिन खान 29 साल के हो चुके हैं। आज उन्होंने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है जो बेहतरीन रहा। वैसे मोहसिन खान और उनके भाई सज्जाद खान के बीच गहरी बॉन्डिंग देखने को मिलती है जो इन तस्वीरों में भी जाहिर हो रही है।

जी दरअसल बीती रात मोहसिन ने अपने छोटे भाई संग ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। मोहसिन की बहन जेबा खान अपने ससुराल से भाई का जन्मदिन मनाने आईं और तस्वीरों में उनका प्यार भी आप देख सकते हैं। जन्मदिन का केक काटने के बाद मोहसिन खान ने पूरे परिवार संग जमकर ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई है जो इस समय फैंस को बड़ी पसंद आ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com