ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन स्मार्टफोन LG Wing भारत में लॉन्च, 32MP पॉपअप सेल्फी कैमरे साथ आएगा फोन, जानिए कीमत

ड्यूल रोटेटिंग स्क्रीन स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी कीमत 69,990 रुपये है। फोन की बिक्री 9 नवंबर से शुरू होगी। LG Wing स्मार्टफोन को को लीडिंग ऑनलाइन स्टोर के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा। फोन Aurora Grey और illusion Sky कलर ऑप्शन में आएगा। LG की तरफ से LG Wing के साथ ही कंपनी ने

स्पेसिफिकेशन्स 

LG Wing स्मार्टफोन ड्यूल डिस्पले के साथ आएगा। इसमें 6.8 इंच की FHD+ pOLED मेन डिस्पले मिलेगी, जिसे 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन का सपोर्ट मिलेगा। मेन डिस्प्ले ऑलवेज ऑन और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगी। वही 3.9 इंच gOLED सेकेंड्री डिस्प्ले मिलेगी। प्रोसेसर के तौर पर LG Wing स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 765 का सपोर्ट दिया जाएगा। फोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम और 256GB में आएगा।

कैमरा और बैटरी 

अगर कैमरा फीचर की बात करें, तो LG wing के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। इसके अलावा 13MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर मिलेगा, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 113 डिग्री होगा। साथ ही एक अन्य 12 MP का गिंबर मोशनल कैमरा दिया गया है, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120 डिग्री होगी। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP का पॉपअप कैमरा दिया गया है। फोन में पावरबैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी मिलेगी, जिसे 25W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com