पुलवामा हमले पर PM मोदी का नाम लिए बिना पाकिस्तान पर करारा वार, निशाने पर विपक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सरदार पटेल की 145वी जयंती(राष्ट्रीय एकता दिवस पर) एक बार फिर सर्वहित देशहित का संदेश देते हुए आतंकवाद व गंदी राजनीति पर हमला। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी से बोलते हुए पीएम मोदी ने आज पाकिस्तान पर हमला किया। इस दौरान उन्होंने देश में विपक्षी दलों की पुलवामा हमले पर गंदी राजनीति पर भी हमला बोला। पीएम मोदी ने पहली बार पुलवामा हमले की घटना का जिक्र करते हुए विरोधियों पर करारा प्रहार किया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत में जब पुलवामा घटना को लेकर लोग अनर्गल बयानबाजी कर रहे थे तब वे चुप रहे सब सुनते रहे सहते रहे लेकिन आप पड़ोसी देश की संसद में किस बात की पुष्टि कर दी है। पड़ोसी देश में संसद में अब यह माना है कि पुलवामा हमले के बाद भारत उनके घर में घुसकर सबक सिखाया।

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दिनों पड़ोसी देश से जो खबरें आईं हैं, जिस प्रकार वहां की संसद में सत्य स्वीकारा गया है। उसने इन लोगों के असली चेहरों को देश के सामने ला दिया है। अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए, ये लोग किस हद तक जा सकते हैं। पुलवामा हमले के बाद की गई राजनीति, इसका बड़ा उदाहरण है।

मोदी ने कहा पुलवामा पर देश में गंदी राजनीति हुई लोगों ने इसमें भी अपना स्वास्थ्य ढूंढने का प्रयास किया। मोदी बोले पुलवामा के बाद तरह-तरह के अनर्गल बयान दिए गए अपने स्वार्थ की खातिर राजनीतिक दल व नेताओं ने मनमानी बातें करें लेकिन वे सुनते रहे और सहते रहे। मोदी ने कहा कि अगर आप देश का भला नहीं कर सकते तो इस तरह की बातें करके  कम से कम सेना के मनोबल को कमजोर ना करें। मोदी ने कहां की सर्वहित ही देश हित है सरदार पटेल की इस जयंती पर आओ हम सब देश का गौरव बढ़ाने का संकल्प लें देश का मान बढ़ाने की प्रतिज्ञा लें।

पीएम  मोदी ने इस दौरान कहा कि कई लोगों को भारत की एकता खटक रही है। भारत में हमेशा आतंकवाद को सत्य जवाब दिया है। आतंकवाद हिंसा से कभी मानव कल्याण नहीं हो सकता है। शांति भाईचारा एकता व मानवता ही विश्व का कल्याण हो सकता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com