पुलिस ने रिश्वत वसूली के लिए फर्जी क्राइम ब्रांच की टीम धार दबोचा

इंदौर: क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के रूप में पोज़ देकर पैसे निकालने वाले दो लोगों को शनिवार को पीथमपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनकी महिला साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पीथमपुर थाना प्रभारी तारेश सोनी ने कहा कि पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में नूतन नगर कॉलोनी के रहने वाले सचिन ने पुलिस को शिकायत दी थी कि कुछ लोगों ने बताया कि क्राइम ब्रांच के लोगों ने उनसे 3,000 रुपये निकाले थे और 50,000 रुपये की मांग कर रहे थे।

सचिन ने पुलिस को बताया कि वह काम से घर जा रहा था जब एक महिला ने उसे रोका और महू नीमच रोड पर अपैरल पार्क के पास लिफ्ट मांगी। सचिन ने उसे लिफ्ट दी और उसे सेक्टर 3. स्थित प्रतिभा सिंटेक्स फैक्ट्री के पास गिरा दिया। महिला नीचे उतर गई और उससे बात करने लगी और पूछा कि वह कहाँ रहती है और यहाँ तक कि जब सचिन मोटरसाइकिल पर दो व्यक्तियों को उत्तर दे रहा था तो उनके पास आया और पुरुषों के होने का दावा किया क्राइम ब्रांच ने सचिन और महिला से पूछताछ शुरू की कि वे अकेले में क्या कर रहे थे। उन्होंने सचिन को धमकी दी और 3,000 रुपये ले लिए और अगले दिन उन्हें 50,000 रुपये देने को कहा या उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी दी।

सचिन को किए गए मोबाइल कॉल के आधार पर, पुलिस ने विश्वास नगर के संजय बिटकर और रायपुर के मनोज कुमार पणिक्कर को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने कबूल किया कि महिला भी उनकी सहयोगी थी। उसकी भूमिका पुरुषों से लिफ्ट मांगने के लिए फंसाने की थी और फिर वे पुलिस को धमकी देकर पैसे ऐंठते थे। महिला गिरोह की सदस्य, संगीता नायक, 35, छिंदवाड़ा निवासी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com