अमेरिका में हैदराबाद के शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार ने सरकार से लगाई ये गुहार

वाशिंगटन: अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाले 37 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। यह शख्स भारत के हैदराबाद का रहने वाला था। ऐसा बताया जा रहा है कि उसके शरीर में कई कथित तौर पर छुरा भोंपा गया और उसकी लाश घर के बाहर पड़ी हुई पाई गई। शख्स के परिवार ने सरकार से अमेरिका जाने की सहायता मांगी है ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके।

मृतक की शिनाख्त मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन के नाम से की गई है, यह व्यक्ति गत दस वर्षों से जार्जिया में एक ग्रॉसरी स्टोर चला रहा था। मोहिउद्दीन की पत्नी मेहनाज फातिमा ने कहा कि मैं सरकार से गुजारिश करती हूं कि सरकार मेरे और मेरे पिता जी के लिए इमरजेंसी वीजा पर अमेरिका की यात्रा की व्यवस्था कराएं ताकि हम आरिफ का अंतिम संस्कार कर सकें। ग्रॉसरी स्टोर के CCTV फुटेज में कथित तौर पर एक कर्मचारी सहित कई हमलावर स्टोर में देखे जा सकते हैं। फातिमा ने कहा कि रविवार को लगभग नौ बजे, मैंने आरिफ को फोन किया था और उसने जवाब दिया था कि वो आधे घंटे में दोबारा फोन करेगा किन्तु मेरे पास कोई फ़ोन नहीं आया।

इसके बाद पति की बहन के माध्यम से, मुझे पता चलता है कि कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे पति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। अभी आरिफ का शव जॉर्जिया के अस्पताल में रखा हुआ है। वहां परिवार का कोई और सदस्य उपस्थित नहीं है। तेलंगाना आधारित पार्टी मजलिस बचाओ तहरीक के प्रवक्ता उल्लाह खान ने विदेश मंत्री एस जयशंकर अमेरिका में भारतीय राजदूत को इस संबंध में एक पत्र लिखा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com