इस तरह से पंजाब के किंग्स को धूल चटाने में कामयाब रही बैंगलोर: उमेश यादव

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया आईपीएल सीजन 11 का 48वां मुकाबला दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रहा. हर किसी को उम्मीद थी कि दोनों ही टीम यहां जमकर रन बरसाएंगी. कोलकाता और पंजाब के बीच होलकर में हुए पिछले मैच को देखकर अनुमान लगाया गया था कि यह दोनों ही टीम 200 रनों का स्कोर पार करेंगी. और मैच का कुल स्कोर 400 रनों के पार होगा. लेकिन बैंगलोर के गेंदबाज उमेश यादव की धारदार गेंदबाजी के आगे दोनों पारियों में स्कोर 200 के पार भी ना जा सका. 

दरअसल, कल खेले गए मुकाबले में पूरी पंजाब टीम उमेश की गेंदबाजी के आगे फिसड्डी साबित रहीं. वहीं जब मैच खत्म हेने के बाद उमेश से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं अपने पेस और बाउंस पर ध्यान दे रहा था, जो मेरी क्षमता है. इस योजना में मेरे कप्तान और टीम के साथ खिलाड़ियों ने मेरा समर्थन किया.”

उमेश ने कहा कि लोकेश और गेल को आउट करना प्राथमिक था. अगर ये दोनों बल्लेबाज जम जाते हैं, तो टीम आराम से 180-190 का स्कोर पार कर लेती हैं. गौरतलब है कि इस मैच में उमेश ने शानदार गेंदबाजी करते हुए गेल और राहुल के विकेट निकाले थे. उन्होंने कुल 3 विकेट हासिल किए थे. पंजाब ने अपने सभी विकेट खोते हुए 88 रनों का शर्मनाक स्कोर खड़ा किया. जवाब में बैंगलोर ने 10 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया था.

Loading...
IGNITED MINDS