भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुआ बदलाव, केन रिचर्डसन ने नाम लिया वापस

ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस महीने के आखिर से भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीमित ओवरों की क्रिकेट के लिए कंगारू टीम में बदलाव देखने को मिला है। तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन की जगह भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के टीम में एंड्रयू टाय को जगह दी गई है। केन रिचर्डसन कोरोना वायरस महामारी के बीच अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने बयान में कहा है कि रिचर्डसन ने मंगलवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को अपनी पत्नी और अपने नवजात बेटे के साथ समय बिताने के लिए टीम से नाम वापस लेने के अपने फैसले के बारे में सूचित किया था। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी एक बयान में कहा, “केन रिचर्डसन के लिए यह एक कठिन निर्णय था, लेकिन चयनकर्ताओं और उनकी टीम ने उनके फैसले का पूरा समर्थन किया है।”

बयान में कहा गया है, “केन अपनी पत्नी निकी और अपने नवजात बेटे के साथ एडिलेड में बने रहना चाहते थे। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवारों का समर्थन करेंगे, यहां तक ​​कि हमारे द्वारा दिए गए चुनौतीपूर्ण वातावरण को और भी अधिक मजबूत बनाएंगे।” रिचर्डसन के इस फैसले से लगता है कि एडिलेड में इस सप्ताह के कोरोना के प्रकोप और कुछ राज्य सीमाओं को बंद करने के कारण प्रभावित हुए हैं।

दरअसल, कंगारू क्रिकेट बोर्ड को कुछ क्रिकेटरों को एयरलिफ्ट करने के लिए मजबूर किया, जिसमें टेस्ट कप्तान टिम पेन और मार्नस लाबुशाने शामिल थे। 27 नवंबर को एससीजी में भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज शुरू हो रही है। इसके बाद दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी और फिर चार मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज का आयोजन होना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर परिस्थिति में इस सीरीज का आयोजन करना चाहता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com