हिना खान ने कराया नया फोटोशूट, देंखे ये शानदार तस्वीरें

मशहूर अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर का आरम्भ करने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है। हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से न्यू फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की है। वही फोटोज में हिना खान बिंदास स्टाइल में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की इन फोटोज पर फैंस बहुत कमेंट कर रहे हैं।

वही हिना ने इन फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, बहुत सारे सपनों के साथ एक लड़की। हिना खान अकसर अपने तस्वीर तथा वीडियो प्रशंसकों के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं। उनके हर वीडियो की भांति यह वीडियो भी इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला तथा गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के रूप में नजर आई थीं। प्रशंसकों को उनका गेम पसंद भी आया था। हिना खान की वेब सीरीज डैमेज्ड 2 भी रिलीज हुई थी। इसके अतिरिक्त वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का किरदार भी करती नजर आई थीं। वह बॉलीवुड फिल्म हैक्ड में भी काम कर चुकी हैं। वही हिना की इन तस्वीरों को प्रशंसकों को बहुत प्यारा मिल रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com