निक से इंप्रेस प्रियंका की मां, कहा- पूजा में किया संस्कृत मंत्रों का सही उच्चारण

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी सगाई और रोका सेरेमनी को लेकर चर्चा में हैं. इस साल निक संग उनकी शादी होने की खबरें हैं. हाल ही में जब मुंबई में रोका सेरेमनी हुई उसमें निक का परिवार भी दिखा. सभी ट्रैडिशनल रंग में रंगे दिखे. निक की प्रियंका संग पूजा में बैठे हुए कई तस्वीरें भी सामने आईं. विदेशी होने के बावजूद निक जिस ढंग में पूजा में पेश आए उससे प्रियंका की मां काफी इंप्रेस नजर आती हैं. DNA को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने रोका सेरेमनी पर बात की. साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि पूजा में निक ने संस्कृत मंत्रों का बिल्कुल सही उच्चारण किया.

‘संस्कृत मंत्रों का किया सही उच्चारण’

मधु चोपड़ा कहती हैं, ”पूजा के दौरान निक ने प्रार्थना को काफी एंजॉय किया. ये उनके लिए नया था और उन्होंने इसे गंभीरता से लिया. वे वही कर रहे थे जो पंडितजी कह रहे थे. निक ने संस्कृत के मंत्रों का एकदम सही उच्चारण किया. निक और उनके परिवारवालों ने पूजा को खूबसूरती से निभाया. वे अच्छे लोग हैं.”

https://www.instagram.com/p/Bmpr8nInjQI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

‘चाहती हूं प्रियंका की इंडियन ट्रैडिशनल वेडिंग हो’

”प्रियंका जानती थी कि मैं शादी से पहले रोका चाहती हूं. इसलिए उसने कभी ना नहीं कहा. मैंने कभी अपने विचार नहीं थोपे. लेकिन मैं पारंपरिक भारतीय शादी चाहती हूं. यही मेरी इच्छा है. मैंने रोका सेरेमनी पूजा-पाठ के साथ शुरू की. जब प्रियंका ने मुझे कहा कि वो शादी करना चाहती हैं तो मैं काफी खुश हुई. मैंने उसे कहा कि मैं निक के परिवार से मिलना चाहती हूं.”

https://www.instagram.com/p/BmoXQXeBc-I/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

मधु चोपड़ा ने की निक की तारीफ

निक की तारीफ करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा, ”मुझे प्रिंयका के फैसले पर भरोसा है. निक काफी शांत और मैच्योर हैं. वे शानदार इंसान हैं. हमारे परिवार के सभी लोग उन्हें पसंद करते हैं. वे बड़ों का सम्मान करते हैं. शादी की तारीफ पर अभी फैसला नहीं हुआ है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com