हार्दिक पांड्या ने सभी को किया हैरान, बीच मैच में लिया ये अहम फैसला

 India vs Australia 2nd ODI Match में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सभी को हैरान कर दिया। पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीच मैच में ऐसा फैसला लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने मुश्किल में पड़ी टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी करने का फैसला लिया और सभी को हैरानी में डाल दिया, क्योंकि उनसे पहले छठे गेंदबाज के तौर पर आए मंयक अग्रवाल ने 10 रन दिए थे।

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अक्सर गेंदबाजी करते हैं, लेकिन पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी कराने के बाद से वे गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। यहां तक कि आइपीएल 2020 के पूरे सीजन में उन्होंने एक भी गेंद नहीं फेंकी। इतना ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में भी वे गेंदबाजी के लिए नई आए, लेकिन जब दूसरे मैच में भारतीय टीम मुश्किल स्थिति में थी तो फिर उनसे रहा नहीं गया और हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभाली।

हैरान करने वाली बात ये थी कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 27 नवंबर को हुए वनडे मैच के बाद जब पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे गेंदबाजी को लेकर सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि वे सही समय पर गेंदबाजी करेंगे और कोई रिस्क लेना नहीं चाहेंगे, क्योंकि आने वाले तीन सालों में भारत को तीन वर्ल्ड कप खेलने हैं। हालांकि, उनका ये सही समय एक दिन के बाद ही आ गया, जब सिडनी के मैदान पर वे भारत के लिए 36वां ओवर करने आए।

गेंदबाजी के लिए मजबूर हुए पांड्या

भारतीय टीम लगातार दूसरे मैच में पांच गेंदबाजों के साथ उतरी थी। वहीं, जब 35वें ओवर में कप्तान विराट कोहली ने छठे गेंदबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल को गेंदबाजी की जिम्मेदारी दी तो उन्होंने 10 रन लुटाए। ऐसे में हार्दिक पांड्या छठे गेंदबाज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए और उन्होंने लगातार दो ओवर टीम के लिए निकाले।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com