Nokia 5.4 स्मार्टफोन जल्द लेगा ग्लोबल बाजार में एंट्री, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

HMD Global ने बजट रेंज के ग्राहकों को ध्यान में रखकर मार्च में Nokia 5.3 स्मार्टफोन को पेश किया था। अब खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन Nokia 5.4 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इसके फीचर और लॉन्चिंग की जानकारी मिली है।

नोकिया पावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Nokia 5.4 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही नोकिया 5.4 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, हालांकि इसके सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है।

Nokia 5.4 की संभावित कीमत और लॉन्चिंग

रिपोर्ट के अनुसार, Nokia 5.4 स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में होगी। इस फोन को ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, इस अगामी हैंडसेट को नोकिया 7.3 के साथ अगले साल के अंत तक पेश किया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी तक Nokia 5.4 की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Nokia 5.3

Nokia 5.3 स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है और इसके तीनों किनारे बेज़ेल लेस हैं। इसके बैक पैनल में राउंड शेप में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि बिल्कुल सेंटर में मौजूद है। उसके नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर और सबसे नीचे Nokia की ब्रांडिंग की गई है।

Nokia 5.3 में एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी शौकीनों के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के​ लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia 5.3 स्टॉक एंड्राइड पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, यूएबसी टाइपस सी, एफएम रेडियो और 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com