ऑनलाइन निवेश का बड़े पैमाने पर चल रहा था रैकेट, पुलिस ने मारा छापा

हैदराबाद: हैदराबाद शहर में 7 करोड़ रुपये से अधिक के ऑनलाइन निवेश रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है और इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने कहा कि चार लोगों ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लगभग 2,500 लोगों को अपने निवेश पर उच्च रिटर्न का वादा करके धोखा दिया।

आरोपियों ने एक वेबसाइट और एक मोबाइल एप्लिकेशन विकसित किया और विदेशियों की तस्वीरें प्रदर्शित कीं, क्योंकि एक कंपनी के निदेशकों और टीम के सदस्यों ने एक यूनाइटेड किंगडम इकाई होने का दावा किया था और एक निर्दोष नागरिकों को आकर्षित करने के लिए एक एमएनसी था, पुलिस उपायुक्त सी सज्जनर ने संवाददाताओं को बताया।

 क्रिकेट-सट्टेबाजी: आदमी बहन को मारता है, मां को कर्ज देता है: – हाइड्रैबड में एक अन्य अपराध की घटना में, क्रिकेट सट्टे में पैसे खोने के बाद वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे 23 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपने कर्ज को साफ करने के लिए अपनी मां और बहन को जहर देकर मार डाला। अपनी संपत्तियों को बेचकर, पुलिस ने सोमवार को कहा। एक एमटेक द्वितीय वर्ष के छात्र, आरोपी ने 23 नवंबर को अपनी 22 वर्षीय बहन और 44 वर्षीय मां के भोजन में कीटनाशक मिलाया और दोनों की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, आरोपी, एक निजी कंपनी का कर्मचारी भी, वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहा था, जब उसने ऋण लिया और अपने परिवार के सदस्यों की जानकारी के बिना सट्टेबाजी में लगभग 25 लाख रुपये का निवेश किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com