पॉली की नई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस G200 लॉच

एक पावर-पैक, सस्ती वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग डिवाइस है पॉली

लखनऊ : पॉली, एक वैश्विक संचार कंपनी है जो आज के मानव कनेक्शन और सहयोग को सशक्त बनाती है और भारत में छोटे व्यवसायों के लिए डिज़ाइन किए गए एक उद्यम-गुणवत्ता वाले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग उपकरण पॉली जी200 की उपलब्धता की घोषणा की। पॉली जी200 एक किफायती वीडियो सहयोग उपकरण है जो टीमों को विचारों को स्पष्ट रूप से संवाद और साझा करने की अनुमति देता है। इसका कॉम्पैक्ट, पोर्टेबल फॉर्म फैक्टर 1080 पिक्सल एचडी गुणवत्ता जैसी शक्तिशाली विशेषताओं से भरा हुआ है और यह भारत में बढ़ते व्यवसायों के लिए आदर्श, समृद्ध पॉली ऑडियो गुणवत्ता के साथ संचालित है। इसमें लॉस्ट पैकेट रिकवरी जैसी पॉली तकनीक का भी पेटेंट है, जो कम-से-आदर्श नेटवर्क के माध्यम से वीडियो और आवाज को सफलतापूर्वक प्रसारित करने की अनुमति देता है। जी200 के साथ, उपयोगकर्ताओं को ऐसा लगेगा कि वे एक ही कमरे में दूर-दराज के प्रतिभागियों के साथ प्रभावी ढंग से सहयोग कर रहे हैं।

पॉली इंडिया और सार्क के प्रबंध निदेशक अंकुर गोयल ने लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा, “महामारी ने व्यवसायों को कार्यक्षेत्रों पर पुनर्विचार करने के लिए धकेल दिया है और दूरदराज के काम को प्रमुखता मिली है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और सहयोग उपकरण पिछले कुछ महीनों में व्यापार निरंतरता और संचार के लिए बेहद महत्वपूर्ण बन गए हैं और इन उपकरणों की मांग केवल बढ़ रही है। पॉली जी200 जो तेज, समृद्ध और विश्वसनीय वीडियो सहयोग करता है, वह एक सस्ती कीमत पर आता है और एक सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के साथ तैनाती के अनुकूल है। यह भारत में छोटे व्यवसायों के लिए आदर्श है जो अपने आउटरीच का विस्तार करना चाहते हैं। महामारी के प्रकोप के बाद से, चेन्नई में कई उद्योग बढ़ते कर्मचारी जुड़ाव, तेजी से निर्णय लेने और वास्तविक समय की जानकारी प्राप्त करने के लिए मजबूत सहयोग की ओर रुख कर रहे हैं। चूंकि पूरे भारत के शहरों में नेटवर्क के बुनियादी ढांचे का विस्तार जारी है, इसलिए प्रौद्योगिकी के माध्यम से सहयोग तेजी से परियोजना वितरण, बेहतर टीम कार्य और बेहतर राजस्व लाइन राजस्व के लिए व्यावसायिक दक्षता बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण होगा।
श्री गोयल ने कहा, सहयोग तकनीक एक उत्साहवर्धक है, न केवल लोगों को एक साथ लाने और उन्हें सूचित रखने के लिए, बल्कि उत्पादकता, वर्कफ़्लो और अंततः व्यावसायिक परिणामों और परिणामों को बदलने में भी। पॉली के समाधानों का उपयोग करके, उपयोगकर्ता कहीं से भी काम कर सकते हैं और सहयोग कर सकते हैं और अनुभव व्यक्तिगत रूप से मिलने जैसा है। पॉली जी200 जैसे समाधान आज के विकसित कार्यबल के लिए उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com