मोदी जी अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी मामले में मुलायम यादव को जेल कबतक :

राघेवन्द्र प्रताप सिंह, लखनऊ :मोदी जी समाजवादी पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को कब तक जेल होगी ? इन्होंने सूबे के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ( आईजी ) को फोन पर धमकी आज से ढाई साल पहले दी थी। वैसे तो आवाज का नमूना लेने में उत्तर प्रदेश के पुलिस अफसर चाहें वो सीओ रहे हों या इंसपेक्टर पसीने छूट गए थे।

अभी कुछ दिन पहले मुलायम सिंह यादव ने खुद ही स्वीकार किया है कि फोन धमकी मामले में वो आवाज मेरी ही है। अब जब धमकी देने वाला अपना जुर्म कबूल कर चुका है उसके बाद भी उस पर कोई कार्यवाई क्यों नहीं हो रही ? क्या इसलिए कि अमिताभ ठाकुर एससी एसटी वर्ग से नहीं आते या धमकी देने वाला एक राजनीतिक नेता है जिसके ऊपर कानूनी कार्यवाई करने में कोई विशेष छूट मिली हुई है ? आज अगर अमिताभ ठाकुर एससी एसटी होते और मुलायम सिंह यादव एक साधारण सामान्य वर्ग से आने वाले व्यक्ति होते तो वो जेल की हवा खा रहे होते न ?

एक बात बताइये मोदी जी क्या एससी एसटी की जान जान है और हमलोगों का जान पत्थर है ? जो इतना दोहरा मापदंड या हम वोटर नहीं हैं ? खैर आप उड़ाइये सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जी क्या करना सत्ता आपके पास है।

रही बात उत्तर प्रदेश की तो एनकाउंटर प्रदेश , भय मुक्त उत्तर प्रदेश, अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश का डंका पीटने वाली योगी आदित्यनाथ जी की सरकार में पिछले डेढ़ साल से अपने लिए न्याय की आस में भटक रहा प्रदेश का वरिष्ठ आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर तो प्रदेश के आम जनता को कितना भटकना पड़ता होगा इसको।आसानी से समझा जा सकता है। जब दूसरे को सुरक्षा देने वाले पुलिस अफसर को नेता लोग धमकी देंगे और उसे न्याय भी नहीं नसीब होगा तो आप सोच सकते हैं कि वो पुलिस अफसर जनता की सेवा व सुरक्षा करते हुए अंदर से कितना कुढ़ता होगा या उसके ऊपर क्या बीतती होगी।

योगी से जनता जनार्दन को न्याय दिलाते रहिएगा और आपकी पुलिस दिला भी रही है लेकिन वर्षों से उपेक्षित न्याय के इंतजार में अपने ही वरिष्ठ पुलिस अफसर अमिताभ ठाकुर को तो न्याय दिला दीजिये। है दम अगर सरकार में जुर्म कबूल करने वाले मुलायम सिंह यादव को जेल भेज कर दिखाइए।

या जनता के लिए कोई और नियम और नेताओं के लिए कोई और नियम का परित्याग करिये।
ये जनता सब देख रही है आपलोगों की आंख मिचौली …. दोसी कोई भी हो बक्सा नहीं जाएगा अपने उस कथन को याद करिये और मुलायम सिंह पर से मेहरबानी करना बंद करिये।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com