Bliss Resort मनाएगा देवों के देव महादेव के साथ डांस और म्यूजिक से भरपूर नया साल 2021

सर्दी और बोनफायर की गर्मी के बीच डांस और संगीत से सराबोर आयोजन

बहराइच। नये साल की पूर्व संध्या पर जब दुनिया भर के होटल, रेस्त्रां, रिजॉर्ट, हालीडे क्लब, बार व पब शराब के नशे में सराबोर हो जाते हैं। ऐसे में शहर से दो किलोमीटर दूर नानपारा बहराइच मार्ग पर स्थित ब्लिस रिसॉर्ट ने इस कोरोना काल में लोगों के मनोरंजन के लिए सर्दी और बोनफायर की गर्मी के बीच डांस और संगीत से सराबोर “एक शाम महादेव के नाम” आयोजित कर एकदम नये तरीके से नये साल का आगाज करने का फैसला किया है। कोविड-19 को लेकर फैली दहशत के बीच लाकडाउन, बदली हुई दिनचर्या व तमाम पाबंदियों के दरमियान ऐसा लग रहा था जैसे नया साल भी इस दफा सूना चला जाएगा। इसी बीच बिग स्क्रीन पर आईपीएल मैच दिखाने का सफल आयोजन करने वाले ब्लिस रिजार्ट व ईवेंट कंपनी के इस अभिनव प्रयोग ने युवा वर्ग में उत्साह भर दिया है। ईवेंट कंपनी ने ब्लिस रिजार्ट व अन्य प्रायोजकों की मदद से नान अल्कोहलिक डांस के माहौल में नया साल मनाने की ठानी है।

रिजॉर्ट के मैदान में इस नये साल पर पारिवारिक माहौल में बोन फायर के साथ डांस, हाई वोल्टेज म्यूजिक, खाना, पीना व धमाल तो जरूर होगा, लेकिन नहीं होगी तो बस शराब! महामंलेश्वर रवि गिरी जी महाराज भी मुख्य अतिथि के रूप में नये साल का आशीर्वाद देने आएंगे। इस नये साल पर बावरे इंटरटेनमेंट ईवेंट कंपनी व रिजॉर्ट प्रबंधन के आग्रह पर दूर दूर से आ रहे आगंतुकों को भारत नेपाल सीमावर्ती इस इलाके को नजदीक से देखने का मौका तो मिलेगा ही साथ में हाई वोल्टेज म्यूजिक के साथ मनोरंजन की पूरी डोज भी मिलेगी। कंपनी ने सीमित संख्या में प्रवेश कूपन छपवा कर लोगों को निमंत्रण देना शुरू किया है।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बावरे ईवेंट कंपनी के आयोजक मंडल के सदस्य जसवीर सिंह, हिमांशु गुप्ता, जगदीश सर, सैम हलदर, जतिन यज्ञसेनी,विकाश चौरासिया,नित्यम श्रीवास्तव,व प्रायोजक ब्लिस रिजार्ट के गर्वित मल्होत्रा ने बताया कि कोविड प्रतिबंधों के मद्देनजर चुने हुए चिह्नित लोगों को ही कार्यक्रम में प्रवेश दिया जा रहा है। कार्यक्रम स्थल पर महिलाओं व परिवार के साथ आने वालों के लिए अलग आरकेड बनाया गया है। डांस करने के लिए डांस कारीडोर बनाया गया है। ठंड से बचने के लिए मैदान में जगह जगह अलाव की व्यवस्था की गयी है। बावरे सदस्यों ने बताया कि यह शो टिपिकल भजन संध्या जैसा भी नहीं होगा बल्कि बालीवुड के आधुनिक गानों के ट्रैक पर ईश्वर की स्तुति होगी। बीच में दर्शक चाहेंगे तो बालीवुड के गानों पर डांस कर सकते हैं। कार्यक्रम स्थल पर खाने पीने के स्टाल भी होंगे जहां प्रीपेड कूपन द्वारा भुगतान कर अपना मनपसंद आहार लिया जा सकता है। आयोजकों के अनुसार मामूली टोकन एमाउंट वाले कार्यक्रम के काफी सारे पास बिक चुके हैं। डिमांड को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि एक आध दिन में हाउस फुल हो जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com