स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने भारत में GALAXY M02 को किया लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी एम-सीरीज़ में भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन पेश किया है जो कि गैलेक्सी एम 02 है। फोन ट्रिपल रियर कैमरों, एक 5000mAh बैटरी और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ एम्बेडेड है। यह सैमसंग का पहला बजट स्मार्टफोन है जिसमें 5000mAh की बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरे हैं।

Galaxy M02s का बेसिक 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट रुपये की दर से उपलब्ध होगा। 8,999 और 4GB + 64GB मॉडल की कीमत Rs. 9,999 है। यह स्मार्टफोन जल्द ही अमेज़न, सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और सभी प्रमुख खुदरा दुकानों के माध्यम से बिक्री पर उपलब्ध होगा। फोन हेज और मैट इफेक्ट डिजाइन में ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy M02s के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में 6.5-इंच HD + इन्फिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें वाटरप्रूफ नॉच कटआउट हाउसिंग के साथ सेल्फी कैमरा है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर भी है, जिसे 3GB / 4GB RAM और 32GB / 64GB स्टोरेज विकल्प के साथ जोड़ा गया है। इसके स्टोरेज को समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB मेमोरी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो, गैलेक्सी M22 में ट्रिपल रियर कैमरा है जिसमें 13-एमपी सेंसर, 2-एमपी मैक्रो लेंस और 2-एमपी पोर्ट्रेट सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 5-एमपी फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com