सुप्रीम कोर्ट में 10वीं पास युवाओं के लिए निकली वैकेंसी

सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया, नई दिल्ली ने अनुबंध के आधार पर ड्राइवर के 5 रिक्त पदो पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. किसी मान्यता बोर्ड से 10वीं पास उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते है. बता दें कि चयनित उम्मीदवारो को मापदंडो के अनुसार वेतन मिलेगा. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीच विस्तार से जान सकते हैं.सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया, नई दिल्ली ने अनुबंध के आधार पर ड्राइवर के 5 रिक्त पदो पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. किसी मान्यता बोर्ड से 10वीं पास उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते है. बता दें कि चयनित उम्मीदवारो को मापदंडो के अनुसार वेतन मिलेगा. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीच विस्तार से जान सकते हैं...  पोस्ट का नाम - ड्राइवर  कुल पोस्ट - 5  स्थान - नई दिल्ली  योग्यता...  इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं होना ज़रूरी है. साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस के साथ 3 साल का अनुभव होना चाहिए.  आयु सीमा  इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 21 से 23 वर्ष तय की गई हैं.  आवेदन फीस  आवेदको को 470 रुपये ऑनलाइन माध्यम से भुगतान करने होंगे.  चयन प्रक्रिया   लिखित परिक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगा.  आवेदन करने की अंतिम तिथि   08.09.2018  आवेदन कैसे करे - इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 8 सितंबर 2018 से Registrar (Admn.I),Supreme Court of India, Tilak Marg, New Delhi-110201 इस पते पर आवेदन कर सकते है.

पोस्ट का नाम – ड्राइवर

कुल पोस्ट – 5

स्थान – नई दिल्ली

योग्यता…

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं होना ज़रूरी है. साथ ही ड्राइविंग लाइसेंस के साथ 3 साल का अनुभव होना चाहिए.

आयु सीमा

इस पोस्ट के लिए आयु सीमा 21 से 23 वर्ष तय की गई हैं.

आवेदन फीस

आवेदको को 470 रुपये ऑनलाइन माध्यम से भुगतान करने होंगे.

चयन प्रक्रिया 

लिखित परिक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगा.

आवेदन करने की अंतिम तिथि

 08.09.2018

आवेदन कैसे करे – इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 8 सितंबर 2018 से Registrar (Admn.I),Supreme Court of India, Tilak Marg, New Delhi-110201 इस पते पर आवेदन कर सकते है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com