नए शख्स के साथ नजर आईं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सारा पिछले दिनों अपनी फिल्म कुली नंबर 1 की रिलीज और फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को लेकर चर्चा में थी। इन दिनों वो अपने भाई के साथ छुट्टियां मना रही हैं, जिसके साथ अपनी कई फोटो उन्होंने ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे।

अब सारा अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त जेहन हांडा के साथ फोटो शेयर किया है। जिसमें वो छत पर बैठे हैं, और बेहद करीब नजर आ रहे हैं। फोटो में सारा वाइट फुल स्लीव्स टॉप में नजर आ रही हैं, तो वही उनके दोस्त जेहन गुलाबी हुडी और ऑरेंज ट्रैक पैंट में दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ सारा ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, सारा गोल-मोल हो सकती हैं लेकिन जेहन एक टेलेटुबी हैं।’

इसके साथ ही सारा ने अपने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है। जिसमें सड़क किनारे मिट्टी के चुल्हें पर चाय तैयार होती हुए दिख रही है साथ ही सारा ने स्टोरी में एक महिला को खाना बनाते और उसके छोटे बच्चें को चाय का मजा लेते देखा जा सकता है। इससे पहले सारा ने आपने भाई इब्राहिम के साथ एक फोटो शेयर किया था। उन्होंने फोटो के कैप्शन लिखा था, ‘ऑरेंज आपको खुश होना चाहिए, कि मैं आपकी बहन हूं लेकिन आप भी बेहतर हैं मिस्टर!’

आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने सिम्बा, लव आज कल में काम किया है। हाल ही में सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ अहम किरदार में नजर आई।

इसके अलावा सारा को हाल ही में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग के दौरान आगरा में देखा गया था। इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आएंगी। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो धनुष ने फिल्म अतरंगी रे में अपने हिस्से की शूटिंग को खत्म कर लिया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com