कविता कौशिक पर ट्रोल्स ने कसा तंज, कहा- ‘आपने सारी इज्जत खो दी’

टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। शो में दो बार अवसर प्राप्त होने के बाद भी वे वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाईं जिसकी उम्मीद लगाई गई। घर में सभी विवादों में घिरे रहने से लेकर एजाज संग जंग तक, उन्होंने कई अवसरों पर घरवालों का क्रोध झेला। अब जब वे शो से बाहर हैं, उस वक़्त भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक उपयोगकर्ता ने निशान साधते हुए बोल दिया है कि कविता ने बिग बॉस में आने के पश्चात् से इज्जत खो दी है। दावा किया गया है कि बिग बॉस ने उनकी इमेज को ख़राब कर दी है।

उपयोगकर्ता के इस तंज से कविता आग बबूला दिखाई दी हैं। उन्होंने अपने ही अंदाज में उस ट्रोल की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने अपने गेम के अंदाज के बारे में कहते हुए प्रश्न खड़े कर दिए हैं कि उन्हें ऐसा क्यों बताया जा रहा है। वे लिखती हैं- क्यों भाई? झूठा अफेयर चलाया कोई? अपनी शादी के राज खोले? या नकली आंसू बहाए फुटेज के लिए? विक्टिम कार्ड खेली? यदि इन बातों से रिस्पेक्ट मिलती है तो तेल लेने जाए ऐसी रिस्पेक्ट।

कविता का ये उत्तर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है। उन्होंने अपने तल्ख स्टाइल में रुबीना दिलैक से लेकर जैस्मिन भसीन तक, तमाम प्रतियोगी पर निशाना साधा है। वही एक ओर शादी वाली बात कर उन्होंने रुबीना पर प्रश्न खड़े किए हैं तो वहीं दूसरी ओर रोने वाली बात का जिक्र कर उन्होंने जैस्मिन पर निशाना साधा है। बिग बॉस के घर में भी उनकी इन दोनों से बहुत बहस हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com