रुबीना दिलैक ने फिर खाई सलमान खान से डांट, अर्शी खान बनी वजह

चर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ वीकेंड के वार में प्रत्येक सप्ताह सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं। वीकेंड के वार में सलमान खान पूरे सप्ताह हुई घटनाओं का लेखाजोखा घरवालों के समक्ष रखते हैं। इस के चलते घर के कई स्टार सलमान खान के क्रोध का भी शिकार हो जाते हैं। पिछले दिन सलमान खान ने सोनाली फोगाट, राखी सावंत तथा अभिनव शुक्ला सहित कई घरवालों की डांट लगाई थी। डांट का ये सिलसिला आज भी जारी रहने वाला है।

आज रुबीना दिलैक सलमान खान के क्रोध का सामना करने वाली हैं। इस बात का गवाह ‘बिग बॉस 14’ का नवीनतम प्रोमो है। ‘बिग बॉस 14’ में आज सलमान खान प्रतियोगियों को एक टास्क देने वाले हैं जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को फरेब के लड्डू खिलाने वाले हैं। इस के चलते अर्शी खान, रुबीना दिलैक पर निशाना साधेंगी।

‘बिग बॉस 14’ के प्रोमो में अर्शी खान रुबीना दिलैक पर आरोप लगाते हुए बोल रही हैं कि मुझे इन्होंने बेज्जत किया है कि मैंने चोरी की है। ये मेरी तौहीन है। मैं इसे धोखा समझती हूं। ये बात बोलकर अर्शी खान फरेब का लड्डू रुबीना दिलैक को खिलाती हैं। जैसे ही अर्शी खान ने रुबीना दिलैक के मुंह में लड्डू डाला वैसे ही उन्होंने उसे थूक दिया। रुबीना दिलैक के तेवर देखकर अर्शी खान सलमान खान से उनकी कंप्लेंट करते हुए बोलती हैं कि इसने तो लड्डू फेंक दिया। रुबीना दिलैक को ऐसा करते देखकर सलमान खान का क्रोध सातवें आसमान पर पहुंच गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com