कलयुगी मामी ने प्रेमी के साथ मिलकर की 10 वर्षीय मासूम की हत्या, देवर से थे नाज़ायज़ सम्बन्ध

रांची: झारखंड के गोड्डा जिले में भाभी और देवर का नाज़ायज़ रिश्ता दस वर्षीय मासूम के कत्ल का कारण बन गया. दरअसल, 10 वर्षीय बच्चा अपनी नानी के घर आया हुआ था. वहां उसने एक दिन उसने अपनी मामी को अपने चचेरे देवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. अब महिला को संदेह हुआ कि कहीं ये बच्चा उसके नाज़ायज़ संबंधों की बात कहीं उसके पति और दूसरे रिश्तेदारों को न बता दे. 

महिला के जिस युवक के साथ नाज़ायज़ संबंध थे, वो और कोई नहीं उसके पति के चाचा का ही बेटा यानि चचेरा देवर था. मेहरमा ब्लॉक के बेलबड्डा पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले सीमानपुरी गांव से यह मामला सामने आया है. पोल खुलने के डर से इस कलयुगी मामी ने चचेरे देवर के साथ मिलकर बच्चे को हमेशा के लिए अपने रास्ते से हटाने का फैसला किया. दोनों ने बच्चे को किसी तरह बातों में फंसाकर कमरे में बुलाया. आरोप है कि दोनों ने मिलकर बच्चे का गला दबाकर क़त्ल कर दिया तथा उसकी लाश को कुंए में फेंक दिया.

बच्चे को घर से गायब देखकर बाकी घरवाले चिंतित हो गए. उन्होंने बेलबड्डा थाने की पुलिस को बच्चे के लापता होने की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे महिला की बातों से उस पर संदेह हुआ. पुलिस ने महिला और उसके चचेरे देवर से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जांच अधिकारी SDPO कामेश्वर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों की तरफ से जुर्म का कबूलनामा ही उनके खिलाफ मजबूत आरोपपत्र का आधार बनता है. सिंह के अनुसार, दोनों आरोपियों को जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com