Vivo ने यूपी में आक्रामक विस्तार की बनाई रणनीति

लखनऊ में Y सीरिज़ का शक्तिशाली स्मार्टफोन Y95 किया लॉच

लखनऊ : वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने मोबाइल क्षेत्र में अपनी विकास रणनीति के अंतर्गत बुधवार को लखनऊ में वाई95 पेश किया। वाई सीरिज़ की तरफ शक्तिशाली फोकस के साथ, वीवो की योजना गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के साथ सब-20 के श्रेणी में उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं व प्राथमिकताओं को पूरा करना है। 16,990 रुपये की कीमत वाला वाई 95 स्टारी ब्लैक व नेबुला पर्पल रंगों में उत्तर प्रदेश में गुरुवार से सभी ऑफलाइन प्लेटफार्म्स पर तथा अग्रणी ऑनलाइन प्लेटफार्म्स, जैसे फ्लिपकार्ट, अमेज़न, पेटीएम व वीवो इंडिया ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा ताकि देश भर में इसकी उपलब्धता सुनिश्चित हो सके। सभी वीवो उपकरणों की तरह वाई95 का निर्माण वीवो के अपनी ग्रेटर नौएडा स्थित केंद्र में किया जाएगा। उपभोक्ताओं को ऑफलाइन व ऑनलाइन चैनलों पर वाई95 की खरीदारी पर अनेक पेशकश भी दी जाएंगी।

वाई95 की प्रस्तुति साथ, वीवो का लक्ष्य उत्तर प्रदेश में अपनी बाज़ार उपस्थिति को और अधिक आगे बढ़ाना है। 5400$ रिटेल व 67$ सर्विस सेंटर्स के साथ, उत्तर प्रदेश का बाज़ार वीवो इंडिया के कुल व्यवसाय में लगभग 5.6 प्रतिशत का योगदान देता है। अत्यधिक लोकप्रिय वाई 83 प्रो के उत्तराधिकारी के रूप में वीवो वाई 95, स्मार्टफोन्स की वाई सीरिज़ का नवीनतम संस्करण इस क्षेत्र में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को और मज़बूत करना है।

इस अवसर पर डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी, वीवो इंडिया निपुण मार्या ने कहा, भारत वीवो के लिए एक प्रमुख बाज़ार है और हमें उत्तर प्रदेश से सकारात्मक ग्राहक प्रत्युत्तर मिला है। हम अपने स्मार्टफोन्स के माध्यम से उत्पाद अभिनवता और नए युग की प्रौद्योगिकी में नवीनतम उत्पाद लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि हमारे ग्राहकों को बेहतर स्मार्टफोन अनुभव मिल सके। हमें विश्वास है कि उत्तर प्रदेष के लोग निष्चित रूप से वाई95 को सकारात्मक प्रत्युत्तर देंगे। वाई 95 में शानदार फोटो खींचने के लिए 20एमपी फ्रंट एआई कैमरा और 4030एमएएच की बैटरी लगी है ताकि गहन अनुभव को सुनिश्चित किया जा सके। वाई95 के साथ, वीवो भारत का ऐसा पहला स्मर्टुोन निर्माता हो गया है जिसने बिल्कुल नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो शक्षिाली और सक्षम कार्यप्रदर्शन करता है।’

Y95 की अनूठी पेशकश

  • 20 एमपी एआई सेल्फी कैमरा और बिल्कुल नया क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर लगा है
  • नो कॉस्ट ईएमआई (क्रेडिट कार्डों, डेबिट कार्डों व बजाज फाइनेंस ईएमआई कार्डों पर 15 महीनों तक)
  • न्यूनतम ईएमआई की शुरुआत 1133 रुपये से
  • पेटीएम के 1500 रुपये के कैशबैक कूपन
  • रिलायंस जियो की ओर से 3 टीबी डेटा के साथ 4,000 रुपये के फायदे
IGNITED MINDS