फ्रेंच ओपन: महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में पहुंची स्वितोलिना, मकोवा और पेविलयूचेनकोवा

पेरिस। फ्रेंच ओपन 2023 के महिला एकल मुकाबलों में चौथे दौर में एलिना स्वितोलिना, कैरोलिना मकोवा और अनास्ताशिया पेविलयूचेनकोवा ने जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है।

यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने नौवीं वरीयता प्राप्त रूस की दारिया कसात्किना को दो सीधे सेटों में परास्त किया। हालांकि जहां एलिना ने पहला सेट 47 मिनट में 6-4 से जीता। वहीं दूसरे सेट के लिए उन्हें दारिया की तरफ से कड़ा संघर्ष मिला। दूसरे सेट को एलिना ने 7(7)-6(5) से अपने नाम किया। दूसरे सेट का मुकाबला करीब 01 घंटे 09 मिनट चला।

जबकि एक अन्य मुकाबले में चेक खिलाड़ी कैरोलिना मकोवा ने रूस की एलिना अवनेस्यान को आसान सेटों में 6-4, 6-3 से मात दी। एक घंटा 37 मिनट तक चले मुकाबले में विजेता खिलाड़ी मकोवा ने कुल 31 विनर और 15 वॉली शॉट मारे।

चौथे दौर के दिन के तीसरे मुकाबले में रूस की अनास्ताशिया पेविलयूचेनकोवा ने बेल्जियम की इलिो मर्टेंस को कड़े संघर्ष के बाद हराया किया और फ्रेंच ओपन 2023 के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गईं। हालांकि एक समय पेविलयूचेनकोवा एक सेट से पिछड़ गई थी, जिसके बाद उन्होंने जबरदस्त वापसी की और 28वीं वरीयता की एलिसे मर्टेंस को तीन घंटे और नौ मिनट के मैराथन मुकाबले में 3-6, 7-6, 6-3 से पराजित किया। यह मुकाबला इस बार महिला एकल में दूसरा सबसे लंबा मुकाबला रहा। इससे पहले किम्बरले बिरेल ने पहले दौर में तीन घंटे 10 मिनट में जीत हासिल की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com