‘कसौटी जिंदगी की’ के एक्टर सिजेन ख़ान पर अमेरिकी महिला ने लगाया धोखे से शादी करने का आरोप, पढ़े पूरी खबर

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर सिजेन ख़ान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शो में उन्होंने प्रेरणा का किरदार निभा रहीं श्वेता तिवारी के पति का किरदार निभाया था और शो में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। सिजेन खान अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी महिला आइशा पिरानी ने अभिनेता सिजेन ख़ान को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइशा पिरानी के अनुसार सिजेन खान ने साल 2015 से 2017 के बीच अमेरिका में उनसे शादी की थी। पोर्टल से बातचीत करते हुए महिला ने दावा किया कि एक्टर सिजेन खान ने उनसे शादी ग्रीन कार्ड यानी अमेरिका की नागरिकता लेने के लिए की थी।

महिला ने आगे कहा कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि अब तक उसने 50 शादियां कर ली हों, लेकिन उसने मुझसे ये बात क्यों छिपाई कि वह पहले से शादीशुदा था। उसने मुझे धोखा दिया और ग्रीन कार्ड लेने के लिए मेरा इस्तेमाल किया’। आइशा ने अमेरिकी इमिग्रेशन अधिकारी और मुंबई पुलिस को लिखे शिकायती पत्र में दावा किया है कि सिजेन के पास दो पासपोर्ट हैं, जिनमें दो अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ हैं। आइशा ने शिकायती पत्र के साथ अपनी शादी के सार्टिफिकेंट भी शेयर किए हैं।

हालांकि महिला के दावों को एक्टर ने सिरे से ख़ारिज कर दिया है। एक्टर ने महिला पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो महिला मेरी बहुत बड़ी फैन है और ये सब वो पब्लिसिटी के लिए कर रही है। मैंने उससे कभी शादी नहीं की और ऐसे लोगों के बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है। वो धोखेबाज है, और उसके सभी सार्टिफिकेट फर्जी हैं’। सिजेन ने कहा कि अगर उन्हें वाकई समस्या है तो अदालत जाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com