उत्तराखंड: भागीरथी नदी में गिरा टैंपो ट्रेवलर, दस लोगों की मौत की आशंका; चार घायल

उत्तरकाशी जिले के भटवाड़ी ब्लॉक में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें दस से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं, जिलाधिकारी ने घायलों को देहरादून पहुंचाने के लिए चॉपर मंगवाया है।  उत्तरकाशी जिले के भटवाड़ी ब्लॉक में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें दस से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं, जिलाधिकारी ने घायलों को देहरादून पहुंचाने के लिए चॉपर मंगवाया है।      उत्तरकाशी से करीब 40 किलोमीटर दूर भटवाड़ी के पास टैंपो ट्रेवलर भागीरथी नदी में गिर गया। बताया जा रहा है कि टैंपो ट्रेवलर में पंद्रह लोग सवार थे। ये सभी स्थानीय निवासी थे, जो गंगोत्री से पूजा कर वापस अपने गंतव्य की ओर लौट रहे थे। जैसे ही वाहन संगलाई के पास पहुंचा तो वहां भूस्खलन होने से सड़क पर मलबा पड़ा हुआ था। जिसके चलते चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और ट्रेवलर भागीरथी नदी में गिर गया। हादसे में दस लोगों के मरने की आशंका है, जबकि चार घायल है। वहीं, चालक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।   इधर, स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल, सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गर्इ है और राहत-बचाव के कार्य में जुटी है।

उत्तरकाशी से करीब 40 किलोमीटर दूर भटवाड़ी के पास टैंपो ट्रेवलर भागीरथी नदी में गिर गया। बताया जा रहा है कि टैंपो ट्रेवलर में पंद्रह लोग सवार थे। ये सभी स्थानीय निवासी थे, जो गंगोत्री से पूजा कर वापस अपने गंतव्य की ओर लौट रहे थे। जैसे ही वाहन संगलाई के पास पहुंचा तो वहां भूस्खलन होने से सड़क पर मलबा पड़ा हुआ था। जिसके चलते चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और ट्रेवलर भागीरथी नदी में गिर गया। हादसे में दस लोगों के मरने की आशंका है, जबकि चार घायल है। वहीं, चालक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। 

इधर, स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल, सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गर्इ है और राहत-बचाव के कार्य में जुटी है।

Loading...
IGNITED MINDS