अपने बच्चे के बाप की तलाश में हैं राखी सावंत, बनना चाहती हैं माँ

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है। राखी को आप सभी ने बीते दिनों ही बिग बॉस 14 में देखा होगा। इस शो में उन्होंने अपनी बातों और हरकतों की वजह से चर्चाएं प्राप्त की। ऐसे में अब वह घर से बाहर आ चुकीं है। जी दरअसल ‘बिग बॉस 14’ का खिताब रुबीना दिलायक ने जीत लिया है। वहीं राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर घर के बाहर आ चुकीं है। अब घर से बाहर आने के बाद भी राखी सावंत ने एक विवादित बयान दिया है। जी दरअसल ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले खत्म होते ही राखी सावंत ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि अब वो मां बनना चाहती हैं। जी दरअसल राखी सावंत इन दिनों मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं।

एक वेबसाइट से बातचीत में राखी सावंत ने कहा, ‘बिग बॉस 14′ खत्म होने के बाद अब मैं मां बनना चाहती हूं। कुछ साल पहले मैंने अपने एग फ्रीज करवाए थे। अब मैं उनका इस्तेमाल करना चाहती हूं। मां बनने के लिए मुझे किसी विक्की डोनर की जरूरत नहीं है। मैं अपने बच्चे के बाप की तलाश कर रही हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे को बाप का प्यार मिले। मुझे नहीं पता कि ये सब मैं कैसे करूंगी लेकिन मैं मां बनने के लिए तैयार हूं।’ इसी के साथ आगे अपनी शादी के बारे में बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘रितेश हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है। हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वो एक बड़ा बिजनेसमैन है। उनकी कंपनी में हजारों लोग काम करते हैं। मैंने और रितेश ने जल्दबाजी में शादी की थी। सही मायनों में हम अब भी पति पत्नी नहीं बन पाए हैं।’

आगे राखी सावंत ने कहा, ‘शादी के बाद मुझे पता चला कि रितेश शादीशुदा है और उनका बच्चा भी है। मैंने इस बारे में कभी किसी से कोई जिक्र नहीं किया। ‘बिग बॉस 14′ घर में मैं ये बात नहीं छिपा सकी। मैं हमेशा अपनी शादी के बारे में बात करने से बचती हूं। रितेश नहीं चाहता कि कोई उसके बारे में जाने। वो तो हमारी शादी को भी सीक्रेट रखना चाहता था लेकिन मैंने सबको बता दिया।’ वैसे अब यह देखना होगा कि राखी कब देती है माँ बनने की खुशखबरी।

Loading...
IGNITED MINDS