इंतजार हुआ खत्म, Xiaomi के दो शानदार ऑडियो प्रोडक्ट आज भारत में देंगे दस्तक, जानिए क्या होगा खास

 Xiaomi की तरफ से आज भारत में Mi Sound Unveil इवेंट आयोजित किया जाएगा। यह आनलाइन इवेंट आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा। जिसे कंपनी की सोशल मीडिया साइट और ऑफिशियल चैनल से लाइव देखा जा सकेगा। इस इवेंट में Xiaomi की तरफ से जिन प्रोडक्ट को लॉन्च किया जाना है, उसमें ब्लूटूथ इयरफोन्स का एक नया पेयर और एक पोर्टेबल स्पीकर शामिल है। Xiaomi के आज के इवेंट में Mi Neckband Pro ब्लूटूथ इयरफोन्स को एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ 25db तक के साउंड के साथ पेश किया जा सकता है. इसका बेस ड्राइवर 10mm होगा। अगर पावरबैकअप की बात करें, तो Mi नेकबैंड में 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिल सकती है। इसे IPX5 रेटिंग दी गई है, जो डिवाइस को पानी और धूल से बचाने में मदद करेगी।

Mi स्पीकर 

Mi स्पीकर मेंं मल्टी-ड्राइवर सेटअप दिया जा सकता है। इसका आउटपुट 16W साउंट होगा। यह स्पीकर पूरी तरह से बिल्कुल नया होगा, जिसे खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है। इसे ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) हेडसेट बेस्ड के साथ पेश किया जा सकता है। टीजर के ग्राफिक्स में इयरपीस के साथ एक केबल नजर आ रही है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि यह स्पीकर वायर्ड हेडसेट या फिर नेकबैंड स्टाइल वायरलेस इयरफोन के साथ पेश किया जा सकता है।

क्या होगा खास 

Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में 16W ऑडियो आउटपुट, ड्यूल EQ और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए बिल्ड-इन माइक्रोफोन का सपोर्ट्  मिलेगा। लेकिन यह कंफर्म नहीं है कि आखिर कौन सा वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में USB Type-C चार्जिंग सपोर्ट,  IPX7 रेटिंग दी जा सकती है। यह बिल्कुल Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की तरह हो सकता है, जिसका पहले ही डेब्यू हो चुका है। यह ब्लूटू 5.0 सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें 13 घंटों का बैटरी बैकअप मिलेगा. पावरबैकअप के लिए इसमें 2,600mAh की बैटरी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com