मंगेतर निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा की रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने, बेहद जुदा है अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं. यहां से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं. अमेरिकन सिंगर और मंगेतर निक जोनास के साथ सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरों में प्रियंका और निक की हॉट कैमिस्ट्री इंटरनेट पर काफी वाहवाही लूट रही है. प्रियंका निक के साथ न्यू यॉर्क फैशन वीक में शिरकत करने पहुंचीं थीं. यहां वो रॉल्फ लॉरेन की 50 वीं एनिवर्सरी पर आयोजित हुए फैशन शो में बेहद खूबसरत अंदाज में शामिल हुए.

इस दौरान निक जहां रॉल्फ लॉरेन के व्हाइट फॉर्मल्स में दिखाई दे रहे थे वहीं प्रियंका चोपड़ा ने रॉल्फ लॉरेन का डिजाइन किया हुआ ब्लैक गाउन पहना हुआ था. इस दौरान इस जोड़ी मे रेड कार्पेट पर काफी सारे पोज दिए. पूरे इवेंट के दौरान निक और प्रियंका की हॉट कैमिस्ट्री की तस्वीरों से सोशल मीडिया पटा हुआ है.

जब प्रियंका चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं तो सबकी निगाहें उन पर टिक सी गईं. रेड कार्पेट पर अपने इस अवतार से प्रियंका ने सभी को इंप्रेस कर दिया. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं.

प्रियंका के लिए निक ने जैसे ही गाड़ी का दरवाजा खोला वहां मौजूद उनके सभी फैंस उत्साहित होकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इसके साथ ही वो उन्हें सगाई के लिए बधाईयां भी दे रहे थे. ऐसे में प्रियंका औऱ निक ने अपने सभी फैंस को स्लाइल दी और इवेटं के लिए अंदर चले गए.

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले निक अपने मम्मी पापा के साथ मुंबई में प्रियंका चोपड़ा के घर आए थे. यहां निक और प्रियंका के रोके की रस्म हुई थी जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों को सगई की पार्टी देते हुए सोशल मीडिया के जरिए सबसे सामने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था.

इसके बाद से ही खबरें है कि प्रियंका और निक बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक यूएस में ही शादी करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com