IPL 2021 से पहले सनराइडर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने फैंस से मांगी मदद, जानिए वजह

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, जो शुक्रवार को चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल हुए। उन्होंने प्रशंसकों से उन चीजों के बारे में सुझाव देने के लिए कहा, जो वे सप्ताह भर के क्वारंटाइन के दौरान समय को गुजारने के लिए कर सकते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर आइपीएल 2021 के लिए बीसीसीआइ के एसओपी के अनुसार अपने होटल के कमरे में अगले सात दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहेंगे।

वार्नर की अगुवाई वाली टीम ने टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाइ करने के लिए अपने आखिरी छह मैचों में से पांच में जीत हासिल की थी और टीम इस साल के आइपीएल में वही गति को आगे ले जाना चाह रही है। अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वार्नर कहते हैं, “मैं आ गया हूं और खेलने लिए तैयार हूं, लेकिन एक समस्या मुझे अगले कुछ दिनों के क्वारंटाइन के माध्यम से प्राप्त करने के लिए कुछ विचारों की आवश्यकता है !! कृपया मुझे कुछ विचार दें और कमेंट करें।”

वार्नर इस वीडियो में कहते हैं, “मैं एक बड़े पैमाने पर भारी नींद लेने के बाद जाग गया हूं, चेन्नई में कल दोपहर यहां पहुंचा। क्वारंटाइन में 6-7 दिन बिताने हैं। मुझे कुछ विचारों की आवश्यकता है, कृपया नीचे टिप्पणी करें मुझे कुछ विचार दें, जिसमें मजेदार सामान, मूर्खतापूर्ण सामान जो भी हो। नेटफ्लिक्स शो भी जो मुझे कुछ चाहिए।” क्वारंटाइन में कोई भी खिलाड़ी अपने कमरे से बाहर नहीं निकल सकता।

बाएं हाथ के खब्बू बल्लेबाज डेविड वार्नर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। टूर्नामेंट में विदेशी खिलाड़ियों में वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। अब तक उन्होंने 142 मैचों में 42.71 की औसत से 5254 रन बनाए हैं। वार्नर ने लीग में चार शतक और 48 अर्धशतक लगाए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद 11 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आइपीएल 14 अभियान की शुरुआत करेगी।

Loading...
IGNITED MINDS