भूपेश बघेल को जवानों की जान की कोई परवाह नहीं अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बजाय कांग्रेस नेता असम में डेरा डाले हुए हैं : बीजेपी नेता दिलीप सैकिया

असम में मंगलदोई से भाजपा के सांसद दिलीप सैकिया ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को असम में प्रचार अभियान जारी रखने के लिए घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता और छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल यहां चुनाव प्रचार में छुटे हैं, जबकि उनके राज्य में इतना बड़ा हमला हो गया है। कई सुरक्षाकर्मियों की जान चली गई है।

सैकिया ने आरोप लगाया कि बघेल को जवानों की जान की कोई परवाह नहीं है। छत्तीसगढ़ के प्रति अपने कर्तव्यों को पूरा करने के बजाय कांग्रेस नेता असम में डेरा डाले हुए हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि जब कई सुरक्षाकर्मी अपनी जान गंवा चुके हैं और कई अभी लापता हैं। इस दौरान भी छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल असम में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

वह सरकारी कर्मचारियों के साथ यहां डेरा डाले हुए हैं और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं। चुनाव आयोग को इस मामले की जांच करनी चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा,”मैं उन जवानों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने अपना कर्तव्य निभाते हुए देश पर प्राण न्यौछावर कर दिए। हम उनके परिवारों के साथ खड़े हैं।”

Loading...
IGNITED MINDS