किराए पर ऑटोमोबाइल पार्ट्स लेता था इंजीनियर, फिर करता था व्यापार

हैदराबाद से ऑटोमोबाइल पार्ट्स चोरी की एक चौंकाने वाली अभी तक की एक अजीब घटना है, इस मामले में  चोर ऑटोमोबाइल पार्ट्स  को किराए पर लेता है और फिर उन्हें बेच देता है। शमशाबाद स्पेशल ऑपरेशन टीम के अनुसार, यह कहा जाता है कि मधापुर पुलिस के साथ स्पेशल टीम ने शुक्रवार को एक ऑटोमोबाइल पार्ट्स चोर को पकड़ा।

यह भी बताया गया है कि चोर कथित रूप से लगभग 20 अपराधों में शामिल है और पुलिस ने छह कारें और एक बाइक बरामद की है, सभी को मिलाकर लगभग 70 लाख रु. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान जी.महेश नूतन कुमार (27) के रूप में हुई थी। यह पता चला है कि वह मेडचल-मलकजगिरी जिले के घाटकेसर के एक मोबाइल तकनीशियन और आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी के मूल निवासी हैं। महेश अनपढ़ नहीं, बल्कि इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है। इससे पहले उन्हें अपने कार्यस्थल से गैजेट चुराने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

2016 के बाद से, वह तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में कई चोरी के मामलों में शामिल था। साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसीएसजंजर के अनुसार, महेश चयनित शहर में पुरुषों के हॉस्टल में एक कमरा साझा करता है और अपने रूममेट का विश्वास हासिल करने के बाद आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और नकदी सहित अपने आईडी प्रूफ लेकर फरार हो जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com