कोरोना पर नियंत्रण के लिए 6 जोन व 16 सेक्टर की व्यवस्था,  जोनल मजिस्ट्रेट नामित

  • डीएम ने होम आइसोलेशन के संबंध में जानकारी रखने का अधिकारियों को दिया निर्देश

बाराबंकी। शासन के निर्देश के क्रम में डीएम डा आर्दश कुमार ने जनपद में कोविड-19 संक्रमण के निरंतर मरीजों की संख्या में इजाफा के दृष्टिगत 6 जोन व 16 सेक्टर व्यवस्था लागू करते हुए सम्बन्धित तहसील के उपजिलाधिकारी को जोनल मजिस्ट्रेट नामित किया है।

जिलाधिकारी के द्वारा जारी पत्र में बताया गया है कि होम आइसोलेशन के मरीजों की ओर 1070 पर प्राप्त हो रही शिकायतो के क्रम में कोविड 19 से संक्रमित व्यक्तियो को दवाइयों की होम किट के वितरण हेतु पूरे क्षेत्र को जोन में बांटकर जोन वार वाहन लगाये गये है। इसमें प्रत्येक जोन में चार से पांच टीमें बनाकर उनको होम किट पहुंचाने हेतु वाहन उपलब्ध कराये जाने तथा पत्येक जोन में वाहनो के नम्बर एवं लगाये अधिकारियों व कर्मचारियों के मोबाइल नम्बर क्षेत्रवार प्रकाशित करने का निर्देश दिया गया है। होम क्वारंटाइन की सुचारू व्यवस्था तथा मेडिकल किट उपलब्ध कराना एवं इसकी प्रतिदिन समिक्षा किये जाने के लिए जनपद स्तर टीम एक का गठन किया गया है। साथ ही डीआरएफ मध्य से प्रति ब्लाक 2 वाहन सहित जिले में कुल 30 वाहन मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा गठित समित की संस्तुति के क्रम में उपलब्ध कराये गये है।

संक्रमितों में होम आइसोलेशन के मरीजों को दवाइयां व किट इत्यादि के वितरण के लिए जनपद को जोन में विभक्त कर जोनल अधिकारी तैनात किए गए हैं। जोनल मजिस्ट्रेट नवाबगंज तहसील के एसडीएम अभय कुमार पाण्डेय का मोबाइल संख्या 9454416145 को ब्लाक बंकी, देवा, मसौली, हरख सहित नगर पालिका परिषद है। रामसनेही घाट में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम दिव्यांश पटेल का  9454416146 को ब्लाक बनीकोडर एवं पूरे डलई  है। फतेहपुर उपजिलाधिकारी पंकज सिंह का 9454416147 को ब्लाक फतेहपुर एवं निन्दूरा है। हैदरगढ़ उपजिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर का 9454416148 को ब्लाक हैदरगढ़, त्रिवेदीगंज, सिद्धौर है। उपजिलाधिकारी रामनगर में राजीव कुमार शुक्ल का 9454416149 को ब्लाक रामनगर, सूरतगंज है। सिरोलीगौसपुर में उपजिलाधिकारी  सुरेन्द्र कुमार विश्वकर्मा का 9454416150 को विकास खण्ड सिरौली गौसपुर, दरियाबाद के लिए नामित किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com