पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इंदौर का दौरा करेंगे और साथ ही दाऊदी बोहरा समुदाय द्वारा आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत भी करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से भेंट करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री की यात्रा को मद्देनजर रखते हुए इंदौर सुरक्षा के पुख्ता इन्जेजाम किये हैं…

शहर के कलेक्टर निशांत वरवड़े ने बताया कि दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु से मिलने के लिए प्रधानमंत्री 14 सितम्बर को इंदौर आएँगे और इसको मद्देनजर रखते हुए शहर में पूरी तैयारियां कर दी गई है. आने वाले महीनों में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है और उसे देखते हुए प्रधानमंत्री का इंदौर दौरा कुछ ज्यादा ही खास माना जा रहा है. दाउदी बोहरा समाज द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को आज पैगम्‍बर मुहम्‍मद के नाती इमाम हुसैन की शहादत की याद में आयोजित किया गया है. पीएम मोदी इस कार्यक्रम को सम्बोधित करने वाले हैं.

शुक्रवार से यहां 9 दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत हो रही है जिसमे दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन प्रवचन देंगे. इस कार्यक्रम में दुनियाभर से दाऊदी बोहरा समाज के लोग शामिल होने आएँगे. सूत्रों की माने तो पीएम इंदौर के सैफी नगर की मस्जिद में सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से मुलाकात करेंगे.

Loading...
IGNITED MINDS