पुरुषों के लिए भी जरूरी है स्किनकेयर

टेस्टोस्टेरोन या शेविंग के कारण ज्यादा मात्रा में सीबम निकलने जैसे विभिन्न कारकों के कारण पुरुषों की त्वचा महिलाओं की तुलना में बहुत अलग है इसलिए उन्हें खुद के लिए खास स्किनकेयर दिनचर्या की आवश्यकता होती है जो कि सरल लेकिन प्रभावी हो. इसे देखते हुए स्वीडिश डायरेक्ट सेलिंग ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने पुरुषों के लिए एक खास देखभाल वाले उत्पाद रेंज नोवएज मेन को लांच किया है.

कंपनी ने बताया कि हर तरह की त्वचा के अनुसार नोवएज मेन रेंज पुरुषों की अनूठी त्वचा की देखभाल आवश्यकताओं के लिए एक संपूर्ण समाधान प्रदान करती है. इसमें बओब एंटी-एजिंग तकनीक है जो त्वचा को ऊर्जा देती है और वह एजिंग के विभिन्न लक्षणों से लड़ती है. यह 24 घंटे की हाइड्रेशन प्रदान करती है, जिससे कम झुर्रियों के साथ लचीलापन, टोन और चिकनी त्वचा सामने आती है.

42 वैज्ञानिकों की टीम ने कई घंटों की मेहनत के बाद पुरुषों की त्वचा के अनुसार ही यह पूर्ण सोल्यूशन पेश किया है. इसमें 300 से अधिक पुरुष उत्पादों का परीक्षण और मूल्यांकन करने में शामिल थे.

नोवएज मेन रेंज के बारे में ओरिफ्लेम के दक्षिण एशिया के वरिष्ठ निदेशक नवीन आनंद ने कहा, पुरुषों की त्वचा महिलाओं की त्वचा से बिल्कुल अलग है और इसकी अलग जरूरत है. इसे ध्यान में रखते हुए हमने खास तौर से पुरुषों के लिए देखभाल की रेंज उतारी है जिससे पुरुषों के लिए लंबे समय तक अपनी त्वचा की कोमलता को बनाए रखना आसान हो जाएगा.

 

Loading...
IGNITED MINDS