कुएं में डूबे एक ही परिवार के चार बालक, दो छोटे भाईयों की मौत

कुएं में डूबे एक ही परिवार के चार बालक, दो छोटे भाईयों की मौत

राजगढ़। राजगढ़ जिले के लीमा चौहान थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसवामाता में कालीपाठियाल तालाब के डूब क्षेत्र में आए कुएं में डूबने से 7 और 8 वर्षीय दो बालकों की मौत हो गई, जबकि मृतकों के दो बड़े भाईयों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया, जिनका सारंगपुर सिविल अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे।दो भाईयों के बेटों की मौत से परिवार सहित गांव में मातम का माहौल छा गया।

पुलिस के अनुसार ग्राम भैंसवामाता निवासी सुमित (11) पुत्र महेश भिलाला, उसका छोटा भाई क्रिश (8)साल, गोविंद (9) पुत्र मांगीलाल भिलाला और उसका छोटा भाई अजय (7) साल बीते रोज बकरियों को लेकर खेत पर गए थे। बारिश होने से कालीपाठियाल तालाब का पानी खेत पर बने कुएं तक आ गया। बच्चे खेलते-खेलते अंधे कुंए में डूब गए। चिल्लाने की आवाज से ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जिनमें बड़े भाई गोविंद और सुमित को ग्रामीणों ने बचा लिया। वहीं पानी में डूबने से 7 वर्षीय अजय और उसके ताउ के बेटे 8 वर्षीय क्रिश की पानी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और मर्ग कायम कर मामले में बिवेचना शुरू की। जिले में एक सप्ताह में पानी में डूबने से तीन बालक सहित एक व्यक्ति की मौत हुई है।

विदित हो कि इसी तरह विदिशा जिले की गंजबासौदा तहसील के लाल पठार गांव में इस तरह की हृदयविदारक घटना घट गई थी। गांव के संदीप परिहार नामक बच्चे की कुएं में गिरने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण उसे निकालने के लिए कुएं की छत पर खड़े हो गए, जिससे कुएं की छत भरभरा कर गिर गई और 27 लोग कुएं में गिर गए। इनमें से अधिकांश को निकाल लिया गया है, जबकि 11 लोगों की मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com