ओलंपिकः सेमीफाइनल में लनलीना के पहुंचने पर असम सरकार ने की पुरस्कार की घोषणा

गुवाहाटी। टोकियो ओलंपिक 2020 में पदक निश्चित करने वाली असम की महिला मुक्केबाज लवलीना बरगोहाईं पर असम सरकार ने पुरस्कारों की बरसात कर दी है। ज्ञात हो कि लवलीना ने चाइनीज ताइपे की खिलाड़ी को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश करने के साथ ही अपना पदक भी सुनिश्चित कर लिया है।

लवलीना के सेमीफाइनल में प्रवेश करने की जानकारी मिलते ही असम सरकार ने 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार के साथ ही प्रथम श्रेणी की नौकरी देने की घोषणा की है।

लवलीना की इस सफलता पर मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने अपनी ओर से शुभेच्छा ज्ञापित की है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि हमारी खिलाड़ी ओलंपिक में स्वर्ण पदक हासिल करने में सफल होगी।

असम के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी लवलीना को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा समेत अन्य नेताओं ने भी लवलीना को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

लवलीना के सेमीफाइनल में प्रवेश करने पर राज्य में भारी उत्साह देखा जा रहा है। लवलीना के गृह जिला के साथ ही पूरे राज्य में भारी उत्साह देखा जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com